For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रास्ते से हटाने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने दी थी सुपारी, 4 गिरफ्तार

08:40 AM Jun 10, 2024 IST
रास्ते से हटाने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने दी थी सुपारी  4 गिरफ्तार
सांकेतिक फोटो।
Advertisement

गुरुग्राम, 9 जून (हप्र)
चंडीगढ़ की ब्यूटीशियन पल्लवी शर्मा को गोली मारने के घटनाक्रम का खुलासा हो गया है। रास्ते से हटाने के लिए ब्यूटीशियन की सुपारी देने के मामले में अपराध शाखा उद्योग विहार की टीम ने ब्वॉयफ्रेंड वकील सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में मुख्य आरोपी वकील ने महिला से पीछा छुड़ाने के लिए बाइक सवार दो युवकों से वारदात को अंजाम दिलवाया था। अस्पताल में उपचाराधीन ब्यूटीशियन की हालत गंभीर है।
पल्लवी शर्मा की शादी लगभग दस साल पहले चंडीगढ़ में हुई थी। फिलहाल वह अपने पति से अलग बच्चों के साथ रह रही है। शुक्रवार देर रात वह स्कूटी से द्वारका एक्सप्रेस-वे के रास्ते किसी काम से जा रही थी। सेक्टर-102 के पास बने पेट्रोल पंप के पास पहुंचते बाइक सवारों ने उसे गोली मार दी। पास मौजूद कैब ड्राइवरों ने उसे निजी अस्पताल पहुंचाया। उद्योग विहार अपराध शाखा टीम ने कुछ ही घंटों में वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान विष्णु गार्डन निवासी नीतीश भारद्वाज, बिहार के दरभंगा निवासी गुलशन ठाकुर, एमपी निवासी राजा व नूंह के बंटी के रूप में हुई।
आरोपी नितीश भारद्वाज ने पुलिस को बताया कि वह पल्लवी शर्मा से पति द्वारा मारपीट मामले में उसके संपर्क में आया था। इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। नीतीश पल्लवी को कुछ खर्चा देने लगा। पल्लवी नीतीश को परेशान करने लगी थी। इसके चलते नीतीश ने पल्लवी शर्मा से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाई।
उसने पल्लवी का एक्सीडेंट करने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुआ। इसके बाद नीतीश की मुलाकात अपने एक अन्य साथी के माध्यम से गुलशन से हुई। गुलशन ने नीतीश के कहने पर आरोपी राजा व बंटी को पल्लवी की हत्या करने के लिए तैयार किया। आरोपी गुलशन में आरोपी राजा व बंटी को बाइक व हथियार उपलब्ध करावाए। गुलशन एक ईको गाड़ी में आरोपी राजा व बंटी एक बाइक पर सवार होकर आए। राजा ने स्कूटी पर सवार पल्लवी को गोली मार दी और वहां से चले गए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×