मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की नीति और नीयत दोनों ही खराब : रणजीत सिंह

10:43 AM May 24, 2024 IST
हिसार में बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह को पगड़ी पहनाते ग्रामीण। -हप्र

हिसार, 23 मई (हप्र)
हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने क्षेत्र की जनता से आह्वान किया है कि वह ‘थपकीमार’ उम्मीदवार से सावधान रहें। ‘थपकीमार’ उम्मीदवार आपके वोट तो हथिया लेते हैं लेकिन बाद में जब जनता किसी काम के लिए कहती है तो ऐसे लोग बिना तार के ही टेलीफोन करके अफसरों को धमकाने का ढोंग करते हैं। रणजीत सिंह बुधवार को नजदीकी गांव डाबड़ा में जनसभा को संबोधित कर रहेे थे। उन्होंने बरवाला विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा किया। रणजीत चौटाला ने कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश पर करारे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि जो आदमी ‘थपकीमार’ के नाम से मशहूर हो, बिना तार टेलीफोन मिलाकर अफसरों से बात करने का ढोंग करता हो, उससे जनता पूरी तरह से वाकिफ है। जनता को ऐसे उम्मीदवार से सावधान रहना चाहिए क्योंकि ऐसे व्यक्ति का कोई ठिकाना नहीं होता। कभी हिसार, कभी आदमपुर तो यहां से हारने के बाद कलायत जाना और फिर वापिस आना ऐसे लोगों की फितरत होती है। उन्होंने ग्रामीणों को याद दिलाया किस प्रकार ग्रीन ब्रिगेड के नाम पर प्रदेशभर में अफरा-तफरी मचाई गई और उस वजह से जननायक चौ. देवीलाल को उप प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा तक देना पड़ा। क्या ऐसे व्यक्ति को जनता वोट देना पसंद करेगी, जिसने चौ. देवीलाल जैसे नेता को उप प्रधानमंत्री पद से हटाने में भूमिका निभाई हो।
इसके बाद रोड शो निकाला और जनसभा कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। उन्होंने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाने साधे और कहा कि कांग्रेस की नीति और नीयत दोनों ही खराब है, जिसका अंजाम वह भुगत रही है। उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग को सरकार की योजनाओं का लाभ घर बैठे ही मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस वर्षों में महिलाएं सशक्त और किसान मजबूत हुआ है, भाजपा सरकार में युवाओं का विश्वास बढ़ा है, गरीबों को काफी सहूलियतें मिली हैं। इस मौके पर यादव कल्याण समिति के सदस्यों ने भाजपा को समर्थन देते हुए रणजीत चौटाला को पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया।

Advertisement

Advertisement