For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दोनों हमलावरों ने पंचायत में मांगी माफी, मामला निपटा

10:42 AM Jun 18, 2024 IST
दोनों हमलावरों ने पंचायत में मांगी माफी  मामला निपटा
Advertisement

छछरौली, 17 जून (निस)
विश्व हिंदू परिषद के वरिष्ठ कार्यकर्ता महिपाल रोहिल्ला पर सुबह सैर करते समय लकड़ी तस्करों द्वारा हमला करने के मामले में दोनों आरोपी युवकों ने पंचायत में माफी मांग ली, जिसके बाद यह मामला निपट गया है। दोनों पक्षों ने आपसी मनमटाव दूर कर समझौते पर सहमति जताई है।
जानकारी के अनुसार, प्रताप नगर निवासी एवं विश्व हिंदू परिषद के वरिष्ठ कार्यकर्ता महिपाल रोहिल्ला पर दो दिन पहले दो युवकों द्वारा मारपीट के आरोप में थाना प्रताप नगर में शिकायत दर्ज कराई गई थी। सोमवार सुबह परिषद कार्यकर्ता अनाज मंडी प्रताप नगर में थाने के सामने एकत्रित हो गए। दूसरी ओर पुलिस ने दोनों आरोपियों को थाने में तलब किया। बताया गया है कि बागपत के पूर्व सरपंच हारून, दीन मोहम्मद व दूसरे पक्ष की ओर से पूर्व सरपंच देवेंद्र पाल सिंह संधू, विश्व हिंदू परिषद नेता भूपेश, कर्मबीर मान, डॉ सुरेंद्र सिंगला, सुधीर रोहिल्ला, सुमेर वालिया, प्रदीप कलेसर, अनिल वालिया ने मध्यस्थता कर दोनों आरोपी युवकों से पंचायत में माफी मांगने को कहा।
दोनों आरोपी युवकों ने पंचायत के बीच माफी मांग कर शिकायत वापस लेने की अपील की। माफी मांग लेने पर दोनों पक्ष का मन मटाव दूर हो जाने पर मामला निपट गया। पूर्व सरपंच हारून ने बताया कि दोनों युवकों ने नशे की हालत में गलत कदम उठाया था, उसके लिए माफी मांग ली है। महिपाल रोहिला ने बताया कि दोनों युवकों द्वारा माफी मांग लिऐ जाने पर मामला यहीं पर खत्म हो गया है।
इस बारे में प्रताप नगर के एसएचओ सतनाम सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया है। अब दोनों पक्षों की सहमति से ममला निपट गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement