For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दोनों मनचले युवक गिरफ्तार, 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

07:58 AM Dec 20, 2023 IST
दोनों मनचले युवक गिरफ्तार  2 दिन के पुलिस रिमांड पर
Advertisement

पानीपत, 19 दिसंबर (निस)
पानीपत के पुराने औद्योगिक थाना क्षेत्र में दो मनचलों से परेशान होकर नौंवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों मनीष और साहिल निवासी गांव खोतपुरा को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को मंगलवार को कोर्ट में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
वहीं पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि दोनों युवक अपने गांव से आकर स्कूल में आते-जाते समय मृतक छात्रा और 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी बहन को परेशाना करते थे।
बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी छात्राओं पर फ्रेंडशिप करने का दबाव बना रहे थे और जब दोनों बहनों ने फ्रेंडशिप करने से इनकार कर दिया तो छात्राओं के फोटो लेकर उनको एडिट करके अश्लील बना दिया। उन्हीं फोटो को छात्राओं को दिखाकर आरोपी उनको ब्लैकमेल करने लगे, जिससे परेशान होकर छोटी बहन ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी।
वहीं छात्रा की मौत का पता चलने पर दोनों आरोपी चंडीगढ़ के रास्ते शिमला भागने की फिराक में थे लेकिन पानीपत पुलिस ने आरोपी युवकों की लोकेशन के आधार पर चंडीगढ से काबू कर लिया।

Advertisement

पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि दोनों आरोपियों मनीष व साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया है और मंगलवार को कोर्ट में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement