For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव में वोट लेकर क्षेत्र से गायब हो जाते हैं दोनों नेता

07:37 AM Aug 30, 2024 IST
चुनाव में वोट लेकर क्षेत्र से गायब हो जाते हैं दोनों नेता

महेंद्रगढ़, 29 अगस्त (हप्र)
महेंद्रगढ़ विकास कार्यों के लिए तरस रहा है लेकिन भाजपा नेता प्रो. रामबिलास शर्मा और कांग्रेस नेता राव दानसिंह क्षेत्र का विकास करवाने की बजाय अपने स्वार्थ साधने में लगे हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों नेता चुनावों में जनता से वोट लेकर बाद में महेंद्रगढ़ से गायब हो जाते हैं, जिस कारण महेंद्रगढ़ लगातार विकास कार्यों में पिछड़ता जा रहा है। उक्त बात आम आदर्मी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मनीष यादव ने गांव बुडीन, बलायचा, निम्बेहड़ा, खातोदडा, खातोद, पहाडवास, खायरा व पायगा में ग्राम जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।
डॉ. मनीष यादव ने भाजपा नेता प्रो. रामबिलास शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह करीब 25 साल की उम्र से राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने उस समय क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं करवाया तो इस उम्र में क्या विकास कार्य करवाएंगे।
वहीं कांग्रेस नेता राव दानसिंह ने लगभग 35 वर्ष की उम्र से राजनीति की शुरुआत की थी। चार बार विधायक बनने के बाद भी उन्होंने क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं करवाया। राव दानसिंह अब अपने बेटे को राजनीति में स्थापित करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं ने केवल क्षेत्र की जनता को गुमराह करके वोट हासिल किए हैं। चुनाव जीतने के बाद जनता से किए वादे को भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों नेता केवल चुनाव के समय लोगों के बीच दिखाई देते हैं। जल्द ही दोनों नेता आपके बीच आएंगे तथा गुमराह करने का प्रयास करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement