For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन खराब : दीपेंद्र

11:19 AM May 24, 2024 IST
डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन खराब   दीपेंद्र
रोहतक स्थित कलानौर हलके के गांव में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा। -निस
Advertisement

रोहतक, 23 मई (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र को राजतंत्र में बदलने के भाजपा के मनसूबों को देश कामयाब नहीं होने देगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को जागू रहने और लागू रहने यानी पूरी तरह अलर्ट रहने का मंत्र देते हुए कहा कि 25 मई को आखिरी वोट पड़ने तक मुस्तैद रहना है।
असली चुनाव तो प्रचार ख़त्म होने के बाद शुरू होगा। लोगों को ये सुनिश्चित करना है कि पिछली बार की तरह चुनाव में कोई भी गड़बड़ी न हो पाए और चुनाव पूरी तरह आम जनता से जुडे मुद्दों महंगाई, बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार और हरियाणा के ठप हो चुके विकास के आधार पर हो। यह बात उन्होंने बृहस्पतिवार को कलानौर हलके के विभिन्न गांव में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कही। उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन खराब हो गए हैं और ऐसी हालत में चले गए हैं कि इनकी मरम्मत के बाद भी काम नहीं आ सकते। जय जवान, जय किसान, जय संविधान वाले देश में भाजपा सरकार ने न जवान छोड़ा, न किसान छोड़ा और अब संविधान को भी खत्म करने की बात कह रहे हैं। हम देश के संविधान पर कोई आंच नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार से आज किसान, मजदूर, कर्मचारी, युवा, महिलाएं, व्यापारी समेत हर वर्ग परेशान है।

खत्म करेंगे अग्निवीर योजना करेंगे रेगुलर भर्ती

दीपेंद्र हुड्डा ने विश्वास दिलाया कि कांग्रेस सरकार आने पर अग्निपथ योजना खत्म करेंगे, रेगुलर भर्ती शुरू करके पहले से भर्ती अग्निवीरों को पक्का करायेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर महालक्ष्मी योजना के तहत हर गरीब परिवार की एक महिला को साल में एक लाख रुपये दिए जाएंगे। साथ ही दीपेंद्र हुड्डा ने क्षेत्र के लिए कराये गये विकास कार्यों की जानकारी लोगों से साझा की और साथ ही अपने कार्य के आधार पर चुनाव में साथ, समर्थन और आशीर्वाद देने की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×