For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Bomb threat in train: ट्रेन में बम की धमकी, सोमनाथ एक्सप्रेस को पंजाब के फिरोजपुर में रोका गया

02:12 PM Jul 30, 2024 IST
bomb threat in train  ट्रेन में बम की धमकी  सोमनाथ एक्सप्रेस को पंजाब के फिरोजपुर में रोका गया
सांकेतिक फोटो। फोटो स्रोत indiarailinfo
Advertisement

फिरोजपुर (पंजाब), 30 जुलाई (भाषा)

Bomb threat in train: जम्मू और राजस्थान के बीच चलने वाली सोमनाथ एक्सप्रेस में बम की सूचना मिलने के बाद, उसे मंगलवार को पंजाब के फिरोजपुर जिले में एक रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर ट्रेन में बम होने का दावा किया था।

Advertisement

उन्होंने बताया कि सभी यात्रियों को कासू बेगू रेलवे स्टेशन पर उतार लिया गया। सोमनाथ एक्सप्रेस जम्मू कश्मीर में जम्मू तवी और राजस्थान में भगत की कोठी के बीच चलती है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सौम्या मिश्रा ने बताया कि पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक फोन कर दावा किया गया कि सोमनाथ एक्सप्रेस में बम है। इसके तुरंत बाद ट्रेन को फिरोजपुर से करीब 10 किलोमीटर दूर कासू बेगू रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि यात्रियों को बाहर निकाल कर इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

Advertisement

अधिकारी ने बताया कि पंजाब पुलिस के बम रोधी दस्ते की तीन टीमें बुलाई गई हैं। राज्य पुलिस और सीमा सुरक्षा बल के श्वान दस्ते भी मौके पर मौजूद हैं। एसएसपी ने बताया कि राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल भी तलाशी अभियान में जुटे हैं।

घटनास्थल पर एक एंबुलेंस और एक दमकल टीम भी तैनात है। आसपास के इलाकों के लोगों ने रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को चाय और भोजन उपलब्ध करवाया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×