मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

11 साल से मना रहा बॉलीवुड अभिनेत्री का जन्मदिन

10:13 AM Jul 17, 2024 IST
चरखी दादरी के गांव ढाणी फोगाट में मंगलवार को अभिनेत्री कटरीना कैफ के जन्मदिन पर केक काटकर खुशियां मनाते दंपति।-हप्र
Advertisement

प्रदीप साहू
चरखी दादरी, 16 जुलाई
चरखी दादरी जिले के गांव ढाणी फोगाट निवासी पंचायत पंच कर्मबीर उर्फ बंटू और उनकी पत्नी संतोष फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ को भगवान से भी बढ़कर मानते हैं और कटरीना कैफ को भगवान की तरह पूजते हैं। पिछले करीब 11 सालों से यह दंपति हर साल कटरीना कैफ का जन्मदिन केक काटकर मनाते हैं। इस दंपति की कटरीना से मिलने की ही तमन्ना है। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के प्रति गांव ढाणी फोगाट निवासी दंपति कर्मबीर उर्फ बंटू व उनकी पत्नी संतोष का जुनून इस कदर है कि उनके घर में सिर्फ कटरीना की ही तस्वीरें लगाई हुई हैं।
इसी जुनून को देखते हुए ग्रामीण भी अब बंटू व संतोष को कटरीना कैफ कहकर बुलाने लगे हैं। सर्वसम्मति से गांव के पंच बने बंटू की माने तो उसने कटरीना कैफ की 2004 में पहली बार फिल्म देखी तो उनका फैन हो गया। तब से मन में ठानी कि एक न एक दिन वह कटरीना कैफ से मिलकर ही रहेंगे।
बंटू ने शादी से पहले ही अपने घर की बैठक में कटरीना के फोटोज लगाए तो घरों वालों की भी डांट सुननी पड़ी थी। करीब 11 साल पहले बंटू की शादी संतोष से हुई तो उसने पति का साथ दिया। शादी के बाद से भी यह दंपति कटरीना का जन्मदिन मनाता आ रहा है। इस बार भी बंटू ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ मिलकर कटरीना कैफ का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। दोनों पति-पत्नी अभिनेत्री से मुलाकात का सपना देख रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement