मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बीएमडब्ल्यू ने दंपति को मारी टक्कर, महिला की मौत

07:46 AM Jul 08, 2024 IST

मुंबई, 7 जुलाई (एजेंसी)
मुंबई के वर्ली इलाके में रविवार सुबह एक बीएमडब्ल्यू कार ने दुपहिया वाहन को टक्कर मारी दी, जिससे उस पर सवार महिला की मौत हो गयी। वर्ली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि महिला की पहचान कावेरी नखवा (45) के तौर पर हुई है। वह एनी बेसेंट रोड पर पति प्रदीप के साथ दुपहिया वाहन से जा रही थीं, तभी बीएमडब्ल्यू कार के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। वह सड़क पर गिर गयीं। उन्हें सरकारी नायर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कावेरी और उनके पति मछुआरा समुदाय से हैं और वे कोलाबा में ससून डॉक से अपने घर जा रहे थे।’ वर्ली पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि शिवसेना नेता राजेश शाह के पुत्र एवं कार चालक मिहिर शाह व उसमें सवार राजश्री राजेंद्रसिंह बिदावत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्हें हिरासत में लिया गया है।
इस बीच, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है। यह पूछने पर कि क्या इस दुर्घटना में शामिल व्यक्ति शिवसेना के एक नेता का बेटा है, इस पर शिंदे ने कहा, ‘कानून सभी के लिए बराबर है और सरकार हर मामले को एक ही नजरिए से देखती है। गौरतलब है कि 19 मई को पुणे में शराब के नशे में पोर्श कार चला रहे नाबालिग ने एक बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें दो आईटी पेशेवरों की मौत हो गयी थी। शिवसेना (यूबीटी) नेता और स्थानीय विधायक आदित्य ठाकरे ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि वह राजेश शाह के राजनीतिक जुड़ाव पर बात नहीं करेंगे, लेकिन उम्मीद है कि सरकार किसी का बचाव नहीं करेगी। आदित्य ने कहा कि मैं आरोपी राजेश शाह के राजनीतिक संबंधों के बारे में नहीं बात नहीं करूंगा, लेकिन मुझे उम्मीद है कि पुलिस आरोपी को पकड़ने के के लिए तेजी से कार्रवाई करेगी।

Advertisement

Advertisement