मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जीरकपुर में बीएमडब्ल्यू ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

02:12 PM May 29, 2024 IST
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस, जीरकपुर, 29 मई

Accident in Zirakpur: लोहगढ़ लाइट प्वाइंट पर मंगलवार रात करीब 11 बजे एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisement

हादसे में यूपी के मुरादाबाद निवासी साहिब की हादसे में मौत हुई,. जबकि जीरकपुर स्थित पभात निवासी सुमित और राजवीर गंभीर रूप से घायल हो गए। कार चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग गया। कार हिमाचल नंबर की थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के पंजीकरण नंबर वाली बीएमडब्ल्यू पटियाला की ओर से आ रही थी। बाइक सवार जब पभात की ओर मुड़ रहे थे तो कार ने उन्हें टक्कर मार दी। पीड़ितों में से एक गुरसेवक के भाई ने कहा कि जैसे ही कार ने टक्कर मारी, बाइक हवा में उछल गई और एक ट्रक से टकरा गई।

टक्कर के बाद कार के एयरबैग खुल गए, जबकि बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। तीनों को जीरकपुर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने ड्राइवर साहिब को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Tags :
AccidentAccident in ZirakpurBMW AccidentChandigarh NewsHindi NewsTraincity Newsचंडीगढ़ समाचारजीरकपुर में हादसाट्रेनसिटी समाचारदुर्घटनाबीएमडब्ल्यू हादसाहिंदी समाचार
Advertisement