For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सेक्टर 26 मंडी में खूनी झड़प

08:26 AM Feb 11, 2024 IST
सेक्टर 26 मंडी में खूनी झड़प
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 10 फरवरी (हप्र)
सेक्टर-26 स्थित सब्जी मंडी में शनिवार को उस समय अफरातफरी पैदा हो गई, जब वहां पर दिनदहाड़े तलवारें और पिस्टल लहराई गई। गनीमत रही कि इस घटना में कोई जान का नुकसान नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ स्थित सेक्टर-26 सब्जी मंडी में शनिवार को दो पक्षों में खूनी झड़प हो गई। दोनों पक्षों में मारपीट हुई और जमकर हंगामा हुआ। हालात ऐसे पैदा हो गए कि एक पक्ष ने सामने वाले पर गोली चलाने तक की कोशिश की। लेकिन गनीमत रही कि पिस्टल से फायर करने पर गोली उसी में अटक गई। पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक, यह विवाद पार्किंग की जगह को लेकर हुआ। मंडी में दोनों पक्षों की दुकानें हैं और अपने वाहन को पार्क करने की बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि एक पक्ष इस झड़प में घायल हुआ है। वहीं पुलिस का कहना है कि एक व्यक्ति शाहिद को चोटें आई हैं और उसका इलाज चल रहा है।
आरोप है कि सब्जी मंडी में आढ़तिया का काम करने वाले फारूक ने दूसरे दुकानदार अंकुर राणा पर गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन गोली पिस्टल के अंदर ही फंस गई है। इस कारण कोई फायर नहीं हुआ है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि फारूक अपने साथ में दो-तीन बाउंसर लेकर आया था। उसके पास दो तलवारें भी थीं। शुरूआत में दोनों पक्षों में कहासुनी से हुई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बाद में सामने वाले पक्ष पर गोली चलाने की कोशिश की गई।
सूचना मिलते ही पुलिस दल ने तुरंत कार्रवाई की और घटनास्थल से मैगजीन सहित एक पिस्तौल बरामद की। एक व्यक्ति को मौके से हिरासत में लिया गया है। अन्य सभी संलिप्त व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। फारूक मलिक को मौके पर लोगों ने घेर लिया था। लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने घायल को सेक्टर-32 के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया है। उसके साथी मौके से फरार हो गए थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×