For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पैसों के लेन-देन में दो गुटों में खूनी झड़प, चली गोलियां

06:44 AM Sep 30, 2024 IST
पैसों के लेन देन में दो गुटों में खूनी झड़प  चली गोलियां
मोहाली के सेक्टर-68 में शनिवार देर रात हुई फायरिंग के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी।-हप्र
Advertisement
मोहाली, 29  सितंबर  (हप्र)
शनिवार रात करीब 2 बजे सेक्टर-68 में पैसों के लेनदेन को लेकर दो गुटों में झगड़े के दौरान एक गुट के व्यक्ति ने फायरिंग कर दी। मौके पर दो राउंड फायर किए गए जिसमें युवक ने झुककर अपनी जान बचाई। यही नहीं, दोनों तरफ से एक-दूसरे पर जमकर कुर्सियां बरसाई गईं जिसमें फायरिंग करने वाले व्यक्ति का सिर फट गया। इस हमले में सेना का जवान भी शामिल बताया जाता है जो कि फरार बताया जा रहा है। मौके की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिस पर झगड़े के दौरान फायरिंग व कुर्सी से हमला किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी (सेना का जवान) मौके से फरार बताया जा रहा है। उसकी तलाश जारी है। पूछताछ में सामने आया है कि सेना का जवान उदित शौकीन जालंधर में तैनात है लेकिन वहां से भी गैरहाजिर चल रहा है। पकड़े गये आरोपी सतवंत को सोमवार को मोहाली की अदालत में पेश किया जाएगा।
डीएसपी सिटी-2 हरसिमरनजीत सिंह बल ने बताया कि इस मामले में दुकान मालिक जर्मनजीत सिंह के बयान पर आरोपी सतवंत सिंह, निवासी जिला पीलीभीत यूपी (हाल निवासी, जीरकपुर) व उसके दोस्त उदित शौकीन, निवासी यूपी (हाल निवासी, गिल्को सोसायटी, एयरपोर्ट रोड मोहाली) के खिलाफ फेज-8 थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी से एक पिस्टल (45 बोर) व 2 कारतूस बरामद किए हैं। वहीं पुलिस को मौके से दो चले हुए कारतूस भी बरामद हुए हैं और एक फार्च्यूनर गाड़ी भी कब्जे में ली गई है।
''पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था। मामला दर्ज कर एक युवक को पुलिस ने काबू कर लिया है। सेना का जवान फरार है। दोनों तरफ से दो युवक घायल हुए हैं। पिस्टल रिकवर कर ली गई है। पिस्टल लाइसेंसी है या नहीं, इसकी जांच की जाएगी। वहीं, जिस दुकान के बाहर झगड़ा हुआ, उसके पास रात तक दुकान खोलने का लाइसेंस है या नहीं, इसकी जांच भी बाकी है।''  -हरसिमरनजीत िसंह बल, डीएसपी सिटी-2 मोहाली
Advertisement
Advertisement
Advertisement