For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Blood Donation Camp: वेरका मिल्क प्लांट चंडीगढ़ में रक्तदान शिविर आयोजित, कर्मचारियों ने दिखाया उत्साह

11:46 AM Sep 27, 2024 IST
blood donation camp  वेरका मिल्क प्लांट चंडीगढ़ में रक्तदान शिविर आयोजित  कर्मचारियों ने दिखाया उत्साह
Advertisement

चंडीगढ़, 26 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Blood Donation Camp: वेरका मिल्क प्लांट चंडीगढ़ में एक विशेष रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें वेरका के कर्मचारियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और रक्तदान किया। शिविर का उद्घाटन मिल्कफेड पंजाब के प्रबंध निदेशक आईएएस राहुल गुप्ता ने किया। इस मौके पर मुख्य रूप से हेड आफिस के महाप्रबंधक (क्यूए एंड ए) संजीव कुमार शर्मा, व वेरका मिल्क प्लांट चंडीगढ़ की महाप्रबंधक रेनू धर उपस्थित रहीं।

शिविर में कर्मचारियों ने पूरे जोश और उत्साह के साथ रक्तदान किया। इस अवसर पर प्रबंध निदेशक राहुल गुप्ता ने रक्तदान के महत्व को रेखांकित करते हुए कहा, "रक्तदान एक उत्कृष्ट समाज सेवा है और यह न केवल जरूरतमंदों के जीवन को बचाता है बल्कि रक्तदाता के स्वास्थ्य के लिए भी लाभकारी है।" उन्होंने सभी कर्मचारियों को रक्तदान के लिए प्रोत्साहित किया और रक्तदाताओं को सम्मानित किया।

Advertisement

महाप्रबंधक रेनू धर ने भी कर्मचारियों से भविष्य में इसी तरह के समाज कल्याण कार्यों में भाग लेने का आग्रह किया, ताकि समाज सेवा में उनका योगदान बना रहे। उन्होंने शिविर के सफल आयोजन के लिए सभी को धन्यवाद दिया और इसे एक महत्वपूर्ण सामाजिक प्रयास बताया।

Advertisement
Tags :
Advertisement