मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

समाजसेवी की पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर

07:50 AM Aug 03, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में शुक्रवार को आयोजित रक्तदान शिविर में राज्यमंत्री सुभाष सुधा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते आयोजक। साथ में हैं दैनिक ट्रिब्यून के संपादक नरेश कौशल व अन्य। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 2 अगस्त (हप्र)
कुरुक्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी स्व. मेहरचंद मेहंदीरत्ता की 35वीं पुण्यतिथि पर कुरुक्षेत्र के कीर्ति नगर में स्व. मेहरचन्द मेहंदीरत्ता चैरिटेबल डिस्पेंसरी एवं लाइब्रेरी में 19वें रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद महाराज, राज्यमंत्री सुभाष सुधा, विधायक रामकरण ने किया। इस मौके पर दैनिक ट्रिब्यून के संपादक नरेश कौशल भी मौजूद रहे। शिविर में 100 से ज्यादा रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, हरियाणा पशुपालन एवं डेयरी विकास निगम के चेयरमैन धर्मवीर मिर्जापुर, हरियाणा सरस्वती धरोहर विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष धुम्मन सिंह किरमच, महंत बंसीपुरी महाराज, भाजपा के जिलाध्यक्ष सुशील राणा, स्वास्थ्य विभाग के प्रोजेक्ट निदेशक डा. सुखबीर सिंह, समाजसेवी मुकुंद लाल, पूर्व चेयरमैन देवी दयाल शर्मा, डाॅ. महासिंह पूनिया ने स्कूली विद्यार्थियों को पाठ्य सामग्री और जरूरतमंद महिलाओं को राशन वितरित किया तथा सभी मेहमानों ने रक्तदाताओं को बैज लगाकर सम्मानित किया।
विधायक रामकरण ने कहा कि स्व. मेहर चंद मेहंदीरत्ता चैरिटेबल संस्था की तरफ से पंकज अरोड़ा, राजीव अरोड़ा, राजेंद्र अरोड़ा समाजसेवा के लिए सराहनीय कार्य कर रहे हैं।
संस्था के अध्यक्ष व पत्रकार पंकज अरोड़ा ने मेहमानों का स्वागत किया तथा ट्रस्ट के बारे में विस्तार से प्रकाश डाला। स्व. मेहरचंद मेहंदीरत्ता की ज्येष्ठ पुत्री डॉ. रीता अरोड़ा व डॉ. लता अरोड़ा ने बताया कि डिस्पेंसरी में किसी भी तरह का कोई शुल्क नहीं लिया जाता और दवाइयां भी मुफ्त में उपलब्ध करवाई जाती हैं। रक्तदान शिविर में बीएस हार्ट केयर मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के डा. शुशांक शर्मा, डा. हिमांशु जैन, डा. पवन बंसल का अहम योगदान रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement