मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सरदार दयाल सिंह मजीठिया की याद में रक्तदान शिविर

09:11 AM Sep 10, 2024 IST
द ट्रिब्यून ट्रस्ट के संस्थापक सरदार दयाल सिंह मजीठिया की 126 वीं पुण्यतिथि पर ट्रिब्यून इम्पलाइज यूनियन द्वारा सोमवार को आयोजित रक्तदान शिविर में ट्रस्टी जस्टिस एसएस सोढी, ट्रस्टी गुरबचन जगत, प्रधान संपादक ज्योति मल्होत्रा, दैनिक ट्रिब्यून के संपादक नरेश कौशल, महाप्रबंधक अमित शर्मा, पंजाबी ट्रिब्यून की कार्यकारी संपादक अरविंदर पाल कौर जौहल, द टि्रब्यून स्कूल की पि्रंसिपल रानी पोद्दार, ट्रिब्यून इम्पलाइज यूनियन के प्रधान अनिल गुप्ता और यूनियन की महासचिव रूचिका एम खन्ना। -ट्रिन्यू

चंडीगढ़, 9 सितंबर (ट्रिन्यू)
ट्रिब्यून इम्पलाइज यूनियन ने आज द ट्रिब्यून ट्रस्ट के संस्थापक सरदार दयाल सिंह मजीठिया की 126वीं पुण्य तिथि के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर का उद्घाटन द ट्रिब्यून ट्रस्ट के ट्रस्टी जस्टिस एसएस सोढी ने किया, ट्रस्टी श्री गुरबचन जगत भी इस अवसर पर उपस्थित थे। शिविर में 100 यूनिट से अधिक रक्त एकत्र किया गया।
इस अवसर पर न्यायमूर्ति सोढी ने इस सामाजिक कार्य के लिए द ट्रिब्यून इम्पलाइज यूनियन को बधाई दी और कहा, ‘यह एक नि:स्वार्थ सामाजिक कार्य है और वे उन सभी कर्मचारियों को बधाई देते हैं जो अज्ञात प्राप्तकर्ताओं के लिए नियमित रूप से रक्तदान करते हैं। वे इसके लिए कर्मचारियों की सराहना करते हैं। ट्रस्टी के रूप में वे पिछले कई वर्षों से कर्मचारियों द्वारा चलाये जा रहे इस तरह के सामाजिक कार्यों से जुड़े हुए हैं। इससे पूर्व अतिथियों एवं डोनर्स का स्वागत करते हुए द ट्रिब्यून इम्पलाइज यूनियन के अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने कहा कि यह शिविर 1989 से हर साल आयोजित किया जा रहा है। यूनियन साल में दो बार रक्तदान शिविर आयोजित करती है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा करके संस्थापक को श्रद्धांजलि देने का यह सबसे अच्छा तरीका है। 30 से अधिक बार रक्तदान करने वाले कर्मचारियों में अनिल कुमार गुप्ता (59), दर्शन सिंह सोढी (50), कमल कुमार (46), दपिंदर सिंह (38), विपिन जोशी (38), मनीष मल्होत्रा ​​(37), रूचिका एम. खन्ना (35) और राजेश मलिक (32) भी शामिल हैं।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों में द ट्रिब्यून ग्रुप ऑफ पब्लिकेशन्स की प्रधान संपादक ज्योति मल्होत्रा, द ट्रिब्यून ट्रस्ट के महाप्रबंधक अमित शर्मा, दैनिक ट्रिब्यून के संपादक नरेश कौशल, कार्यवाहक संपादक, पंजाबी ट्रिब्यून अरविंदर पाल कौर और द ट्रिब्यून स्कूल की प्रिंसिपल रानी पोद्दार शामिल थीं। यह शिविर पीजीआई के ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग की टीम के सहयोग से डॉ. सुचेत सचदेव की देखरेख में आयोजित किया गया।

Advertisement

Advertisement