मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

स्कूल के बाहर नाकाबंदी, चार वाहन जब्त

10:21 AM Oct 01, 2024 IST

मोहाली, 30 सितंबर (हप्र)
ट्रैफिक पुलिस ने आज कार्रवाई के दौरान चार व्हीकल जब्त किए हैं। पुलिस को इन व्हीकल पर सवार युवकों से तेजधार हथियार भी बरामद हुए। बताया जा रहा है कि ये युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे जिन्हें नाकेबंदी के दौरान ट्रैफिक इंचार्ज परविंदर सिंह ने काबू किया है। चारों युवकों को मटौर थाने ले जाया गया है वहीं, उनके व्हीकल भी इम्पाउंड किए गए हैं। सूत्रों के अनुसार पकड़े एक युवक मोहाली में ही तैनात पुलिस मुलाजिमों के बच्चे हैं लेकिन अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे।
जोन -1 के ट्रैफिक इंचार्ज परविंदर सिंह ने बताया कि स्कूल में नाबालिग बच्चे व्हीकल लेकर आते हैं जिस कारण एसपी ट्रैफिक की हिदायतों अनुसार ट्रैफिक पुलिस छुट्टी के समय स्कूलों के बाहर नाकाबंदी वाहनों की चैकिंग करती है। उन्होंने बताया कि आज भी ट्रैफिक पुलिस ने फेज-7 में सेंट सोल्जर स्कूल के बाहर नाकाबंदी की हुई थी। उसी दौरान बिना हेल्मेेट हुल्लड़बाजी कर रहे चार वाहनों को रोक कर उनके चालान किए गए। जब वाहनों की तलाशी ली तो उनमें से तलवारें, डंडे व बेसबैट बरामद हुए। ट्रैफिक पुलिस ने एक बुलेट, सप्लेंडर मोटरसाइकिल व दो एक्टिवा इम्पाउंड की है। सभी वाहनों को मटौर थाना पुलिस स्टेशन में रखा गया है।

Advertisement

Advertisement