मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बुजुर्गों का आशीर्वाद, युवाओं का साथ और महिलाओं का विश्वास मेरे साथ : अनिरुद्ध

07:17 AM Sep 20, 2024 IST
तोशाम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी बृहस्पतिवार को ग्रामीणों को संबोधित करते हुए। -हप्र

भिवानी, 19 सितंबर (हप्र)
बुजुर्गों का आशीर्वाद, युवाओं का साथ और महिलाओं का विश्वास मेरे साथ है। इनकी बदौलत ही तोशाम हल्के का बेटा अनिरुद्ध चौधरी जीत की तरफ बढ़ रहा है। यह बात तोशाम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी ने बृहस्पतिवार को तोशाम क्षेत्र के गांव गारनपुरा कलां, दरियापुर, ढाणी दरियापुर, चनाना, ढाणी मीरान, मीरान, सिढाण, भेरा, जैनावास, देवावास, ईशरवाल, मंढाण आदि में जनसम्पर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कही। इससे पहले अनिरुद्ध चौधरी स्वयं ट्रैक्टर चलाकर दर्जनों ट्रैक्टरों के काफिले के साथ गांवों में पहुंचे। जब गांव के मेन चौक में अनिरुद्ध चौधरी ग्रामीणों को संबोधित करने पहुंचे तो वहां भी ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा।
इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार से हर वर्ग तंग है जिसकी वजह से प्रत्येक व्यक्ति कांग्रेस सरकार देखना चाहता है।
उन्होंने कहा कि पिछले काफी दिनों से वह तोशाम हल्के के गांव गांव में जा रहे हैं और ग्रामीणों से रूबरू हो रहे हैं तो उन्हें जनता का स्नेह और सहयोग मिल रहा है, जिससे साबित हो गया है की बुजुर्गों का आशीर्वाद, युवाओं का साथ और महिलाओं का विश्वास उनके साथ है। इस मौके पर अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता, समर्थक तथा ग्रामीण मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement