मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पृथला की 36 बिरादरी का आशीर्वाद और प्यार मेरे साथ : नयनपाल रावत

10:21 AM Sep 28, 2024 IST
पृथला क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार नयनपाल रावत का खजूरका में बड़ी माला पहनाकर स्वागत करते ग्रामीण। -निस

बल्लभगढ़, 27 सितंबर (निस)
पृथला विधानसभा क्षेत्र की 36 बिरादरी का आशीर्वाद मेरे साथ है और मुझे उम्मीद है इस बार पिछली बार मिली वोटों से भी ज्यादा वोटें हासिल कर जीत का परचम लहराएंगे। नयनपाल रावत शुकवार को कैल गांव, कुरारा शाहपुर एवं खजूरका में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। सभी जगह नयनपाल को भारी जन समर्थन लोगों का प्राप्त हुआ।
इस मौके पर निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत ने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र टूटी सडक़ों, सीवर, पानी, बिजली की समस्या को रहने नहीं दूंगा और लोगों को हर सुविधा देने का काम करूंगा। क्षेत्र की जनता के सुख-दुख में आपका भाई हमेशा आप लोगों के साथ खड़ा मिलेगा। नयनपाल रावत ने कहा कि मुझे जितना भी समय मेरे कार्यकाल में मिला मैंने क्षेत्र में विकास कार्य करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी और आगे भी आप लोगों को शिकायत का मौका नहीं दूंगा। इसलिए इस बार मुझे जिताकर हरियाणा में एक कीर्तिमान स्थापित करने का काम करें। मैं, आपको भरोसा दिलाता हूं हरियाणा की सरकार यहीं से चलाकर दिखा दूंगा। नयनपाल रावत ने कहा कि आपने जो पहले विधायक रहे, उनको भी देखा और मुझे भी देखा। आप स्वयं आंकलन कर लीजिए और जो भी प्रत्याशी आपको बेहतर लगता है, उसके सिर जीत का सेहरा बांध दें। नयनपाल ने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।

Advertisement

Advertisement