मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सिलाई मशीन का बटन दबाकर जीत का दें आशीर्वाद : राजेश जून

10:59 AM Sep 28, 2024 IST
बहादुरगढ़ में शुक्रवार को जनसभा को संबोधित करते निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून। -निस

बहादुरगढ़, 27 सितंबर (निस)
निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने शहरी क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाकर व जनसभाओं को संबोधित कर आने वाली 5 अक्तूबर को लोगों से चुनाव चिन्ह सिलाई मशीन का बटन दबाकर उन्हें भारी बहुमत से विधायक बनाने की अपील की। लोगों से वोट की अपील करने पहुंचे राजेश जून का फूल मालाएं पहनाकर, गदा भेंट कर, शॉल ओढ़ाकर, पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत व सम्मान किया गया। राजेश जून की पत्नी सुनीता जून, पुत्र सचिन जून व बहन सुरेश तहलान ने भी कई जगह जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से राजेश जून को वोट देने की अपील की।
इस दौरान राजेश जून ने कहा कि हलके की जनता अपनी वोट की ताकत से उन्हें विधायक बनाए ताकि बहादुरगढ़ की सभी मौजूदा समस्याओं का समाधान करने के साथ-साथ हलके का विकास कराया जा सके। राजेश जून ने कहा कि पिछली सरकारों ने विकास कार्यों व मूलभूत सुविधाओं के मामले में बहादुरगढ़ हलके की उपेक्षा की है। जिन लोगों को हलके का विकास करने की जिम्मेदारी जनता ने दी, उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को नहीं निभाया। आज क्षेत्र की सभी सड़कें टूटी पड़ी हैं। अस्पतालों में डॉक्टर नहीं हैं, दवाइयां नहीं मिलतीं, स्कूलों में शिक्षकों की कमी है, लोगों को पीने का पानी भी खरीद कर पीना पड़ता है। राजेश जून ने कहा कि इन सभी समस्याओं के समाधान के लिए सिलाई मशीन का बटन दबाकर उन्हें हलके की सेवा करने का एक मौका प्रदान करें।
जनसंपर्क अभियान के दौरान राजेश जून ने जनता से आह्वान किया की नामांकन कार्यक्रम की भीड़ का रिकार्ड तोड़ते हुए 29 सितंबर रविवार के रोड शो में रिकॉर्ड संख्या में शामिल होकर अपने उनके हाथ मजबूत करें। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद मैं हलके के विकास के लिए 24 घंटे जनता के बीच रहूंगा।

Advertisement

Advertisement