For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

तीसरी बार सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएगा भाजयुमो : सतीश पूनिया

08:53 AM Jul 20, 2024 IST
तीसरी बार सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएगा भाजयुमो   सतीश पूनिया
सोनीपत में शुक्रवार को आयोजित बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया और प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली को प्रतिमा भेंट करते भाजयुमो के पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 19 जुलाई (हप्र)
हरियाणा भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि हमारे ऊर्जावान युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को जो चुनौतियां मिलती हैं, उसे वे पूरी ताकत से पूरा करते हैं। इस बार भी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता तीसरी बार सरकार बनाने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।
डॉ. पूनिया शुक्रवार को मुरथल स्थित दीनबंधु छोटूराम यूनिवर्सिटी के सभागार में युवा मोर्चा की विस्तारित प्रदेश कार्यकारणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा का कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को धूल चटाने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान खर्ची-पर्ची के माध्यम से नौकरी दी जाती थी और भ्रष्टाचार का बोलबाला था।
संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा ने बैठक में बूथ सशक्तिकरण पर जोर दिया और संगनात्मक प्रारूप को समझाया। इस मौके पर युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अभिनव प्रकाश, युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी भव्य बिश्नोई, प्रदेश महामंत्री अर्चना गुप्ता, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव गौरव गौरम व प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने भी संबोधित किया।

Advertisement

वोट लेकर जनता को भूलना कांग्रेस की फितरत : बड़ौली
पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। भाजपा में कार्यकर्ता ही अपनी मेहनत के दम पर आगे बढ़ते हैं, जबकि परिवारवाद के चलते कांग्रेस के पास कार्यकर्ता ही नहीं बचे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमें स्पष्ट बहुमत हासिल करना है, इसके लिए कार्यकर्ता अभी से अपने काम में जुट जाएं। यहां कांग्रेस को घेरते हुए बड़ौली ने कहा कि कांग्रेस ने देश को सिर्फ भ्रष्टाचार में आगे बढ़ाया है, जबकि भाजपा ने भ्रष्टाचार को मिटाया है। बड़ौली ने कांग्रेस को धोखेबाज पार्टी बताया और कहा कि कांग्रेस के नेता झूठ बोलकर वोट लेते हैं और फिर जनता को भूल जाते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मोदी और नायब सरकार के कार्यों और योजनाओं को घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया। उन्होंने कांग्रेस को धोखेबाज पार्टी बताया और कहा कि कांग्रेस के नेता झूठ बोलकर वोट लेते हैं और फिर जनता को भूल जाते हैं।

‘विधानसभा चुनाव में कमल का फूल ही होगा उम्मीदवार’
हरियाणा भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया ने प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि विधानसभा चुनाव में कमल का फूल ही हमारा उम्मीदवार होगा। इसलिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर फिर से भाजपा की सरकार बनाने के काम में जुट जाएं। डॉ. पूनिया शुक्रवार को सोनीपत प्रवास पर पहुंचे थे। बैठक से पहले सोनीपत प्रवास पर पहुंचे डॉ. सतीश पूनिया का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने स्वागत किया। बैठक में जिला अध्यक्ष जसवीर दोधवा, जिला प्रभारी सतीश नांदल, पूर्व मंत्री कविता जैन, राजीव जैन, मेयर निखिल मदान, डॉ. ओम प्रकाश आत्रेय, आजाद नेहरा, जिला मीडिया प्रभारी नीरज अत्रे आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement