मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा की गलत नीतियों से सड़कों पर गंदगी फैली : वरिंदर शाह

08:14 AM Sep 26, 2024 IST
पानीपत शहर में जनसंपर्क अभियान के दौरान सभा में पहुंचने पर कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह का स्वागत करते हुए। -हप्र

पानीपत, 25 सितंबर (हप्र)
पानीपत शहरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह ने भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने विकास के नाम पर पानीपत शहर के लोगों के साथ धोखा किया है। सड़कों पर फैले गंदगी के ढेर और बदहाल सफाई व्यवस्था इस बात का प्रमाण हैं कि भाजपा सरकार के पिछले दस सालों का शासन पूरी तरह से विफल रहा। पानीपत शहर आज भी बुनियादी सुविधाओं जैसे सड़क, बिजली-पानी से वंचित है। वरिंदर शाह ने बुधवार को मॉडल टाउन, हुड्डा सेक्टर, लतीफ गार्डन, पाहुजा वाली गली, सेठी चौक, अग्रसेन कॉलोनी, न्यू शांति नगर, वीवर्स कॉलोनी व कच्चा कैंप आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। वरिंदर शाह ने जनता को आश्वासन दिया कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो सब्जी मंडी में बिजली की समस्या का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने नगर-निगम को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है, जिस कारण से शहर की सड़कों की हालत बदतर है और गलियां गंदगी से भरी हुई हैं और आवारा पशु सड़कों पर आतंक मचा रहे हैं।
वरिंदर शाह ने कांग्रेस के विजन को सांझा करते हुए कहा कि पानीपत को एक जिम्मेदार सरकार की जरूरत है। लोग भाजपा की झूठ की राजनीति के मायाजाल से बाहर निकल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के पास एक ठोस योजना है, जो पानीपत को स्वच्छ, सुरक्षित और व्यवस्थित बनाएगी। हम हर नागरिक को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे, जिससे शहर का वास्तविक विकास हो सकेगा।

Advertisement

पानीपत जिला बार एसोसिएशन ने किया स्वागत

पानीपत जिला बार एसोसिएशन ने बुधवार को पानीपत शहरी हलके से कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह का बार एसोसिएशन में पहुंचने पर फूलमालाओं से स्वागत किया गया। कार्यक्रम का मंच संचालन हर्ष सैनी उप प्रधान ने किया। वहीं बार एसोसिएशन के प्रधान अमित कादियान ने वरिंदर शाह का बार में पहुंचने पर स्वागत किया और वकीलों को समर्थन के लिये आग्रह किया। इस अवसर पर आशीष बंसल सचिव, दिनेश रोहिल्ला सह सचिव, बबिता कादियान कैशियर, सीनियर एडवोकेट सुरेश छौक्कर, जितेंद्र कुंडू, कर्णपाल, प्रकाश गाहल्यान, जोगिंद्र पाल राठी, रविंद्र कुंडू व उमेद अहलावत सहित अन्य वकील मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement