मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा के विजयी प्रत्याशियों ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का श्रेय

08:48 AM Oct 10, 2024 IST
करनाल स्थित भाजपा कार्यालय में जीत का जश्न मनाते भाजपा विधायक व जिलाध्यक्ष बृज गुप्ता। -हप्र

करनाल, 9 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा कार्यालय कर्ण कमल में हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत पर लड्डू बांट कर खुशी मनाई गई। इस मौके पर करनाल जिला की पांचों विधानसभा क्षेत्रों करनाल, असंध, नीलोखेड़ी, इन्द्री एवं घरौंडा के नवनिर्वाचित प्रत्याशी क्रमश: जगमोहन आनंद, योगेन्द्र राणा, भगवान दास कबीर पंथी, रामकुमार कश्यप एवं हरविंद्र कल्याण मौजूद रहे।
भाजपा के सभी जीते हुए प्रत्याशियों ने अपनी जीत का श्रेय सभी कार्यकर्ताओं एवं केंद्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल को देते हुए कहा कि हरियाणा में भाजपा ने जीत की हैट्रिक लगाई है और राज्य के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी पार्टी को लगातार तीसरी बार सत्ता मिली है। यह प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का कमाल है, उनकी गरीब कल्याण, सामाजिक न्याय और विकास की जो नीतियां रहीं। अब फिर तीसरी बार देश की भाजपा एवं प्रदेश की डबल इंजन की सरकार विकास कार्यों को करवाने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी। कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। पूर्व नगर निगम मेयर रेणु बाला गुप्ता ने मौके पर मौजूद सभी नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत करते हुए धन्यवाद किया। कार्यक्रम में भाजपा जिला कार्यकारी जिलाध्यक्ष बृज गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी डा. अशोक कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement