मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा की कल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचायें : नवीन बंटी

10:30 AM Aug 04, 2024 IST
बहादुरगढ़ में शनिवार को भाजपा में शामिल होने वाले वार्डवासियों के साथ भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी। -निस

बहादुरगढ़, 3 अगस्त (निस)
भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी के नेतृत्व में वार्ड 15 से अनेक वार्डवासी भाजपा में शामिल हुए। वार्ड वासियों से बातचीत करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी ने कहा कि आप सबको भाजपा परिवार में पूरा मान सम्मान मिलेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह‍्वान किया कि भाजपा की कल्याणकारी नीतियां लोगों तक पहुंचायें। उन्होंने कहा कि भाजपा सदैव राष्ट्र व आमजन के हितों को प्राथमिकता देती है और यही कारण है कि आज पूरे देश में रोजाना जनता जनार्दन भाजपा में शामिल होकर खुद पर गर्व कर रही है। पार्टी में शामिल हुए सभी वार्डवासियों को नवीन बंटी ने केन्द्र व हरियाणा की भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही नीतियों की जानकारी दी।
भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी ने कहा कि भाजपा में एक साधारण कार्यकर्ता भी अपनी मेहनत की बदौलत देश का प्रधानमंत्री, राज्य का मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक, चेयरमैन व अन्य पदों पर पहुंचकर राष्ट्र व आमजन की सेवा कर सकता है और यह सिर्फ भाजपा में ही संभव है क्योंकि कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दल वंशवाद के दलदल में फंसे हुए हैं।
नवीन बंटी ने कहा कि आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों को प्रदेश की जनता अपनी वोट की ताकत से सबक सिखाने को तैयार बैठी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement