मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा के जुमलों की खुल चुकी पोल, जनता बना चुकी मन : फरटिया

10:32 AM Sep 17, 2024 IST
लोहारू में सोमवार को सभा को संबोधित करते राजबीर फरटिया। -हप्र

भिवानी, 16 सितंबर (हप्र)
लोहारू हलके से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व जिला प्रमुख और समाजसेवी राजबीर फरटिया ने सोमवार को हलके के किकराल, देवसर, गेंडावास, बख्तावरपुरा, शेरपुरा, गुढ़ा, बिधवान और तलवानी सहित सैकड़ों गांवों में जनसभाएं की। कई गांवों के नम्बरदारों ने भी राजबीर फरटिया को अपना पूर्ण समर्थन दिया। फरटिया ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा किसान का खून निचोड़कर ही किसान को चढ़ाया जाता है। एक रुपया छीनकर, पांच पैसा फेंकने को किसान सम्मान निधि बताया जाता है।
भाजपा के जुमलों की पोल खुल चुकी है और हरियाणा की जनता मन बना चुकी है, भाजपा को भगाना है कांग्रेस को लाना है। फरटिया ने कहा कि मजदूर, किसान, पहलवान, नौजवान हर वर्ग के साथ हुए अन्याय का बदला हरियाणा की जनता लेगी। हरियाणा में युवा से लेकर किसान तक हर व्यक्ति ने बदलाव का संकल्प ले रखा है और यह संकल्प 8 अक्तूबर को पूरा होगा।
उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे के मकान, किसान को एमएसपी गारंटी और रसोई गैस 500 रुपये करने का कार्य किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि शिक्षा व सेहत सेवाओं का बुरा हाल है। कानून व्यवस्था की तो स्थिति ऐसी हो गई है कि कोई अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा, लेकिन सत्ता के नशे में चूर भाजपा किसी भी वर्ग की मांगों को मानने के लिए तैयार नहीं है। तमाम कर्मियों के साथ सरकार ने जो वादे किए थे, उनमें से किसी को अमलीजामा नहीं पहनाया गया, इसलिए ये सरकार तमाम वर्गों का विश्वास खो चुकी है।

Advertisement

Advertisement