For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा का 400 पार सीटों का नारा जुमला साबित होगा : फरमाणा

09:54 AM Apr 10, 2024 IST
भाजपा का 400 पार सीटों का नारा जुमला साबित होगा   फरमाणा
Advertisement

झज्जर, 9 अप्रैल (हप्र)
पूर्व विधायक और बेरी हलके के कांग्रेस पार्टी के संयोजक सुखबीर फरमाणा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश व देश में भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। हालात अब देश में ऐसे बन गए हैं कि भाजपा न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देश में बुरी तरह से हारेगी। भाजपा का 400 पार सीटों का नारा केवल और केवल जुमला साबित होगा। फरमाणा बेरी हलके में हुई कांग्रेस की जनआक्रोश रैली में जुटी भारी भीड़ का अाभार व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के 10 साल में हर वर्ग का तिरस्कार हुआ है। किसान, व्यापारी, कर्मचारी, गरीब, कमेरा वर्ग, जवान सब कोई अपने आपको ठगा महसूस कर रहा है। सत्ता में आने से पहले भाजपाइयों ने जो आम जनता को अपने लोक लुभावने वादों में फंसाकर सत्ता हासिल की थी, उन वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया।
फरमाणा ने कहा कि लोकसभा चुनावों में नहीं बल्कि हरियाणा में निकट भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी भाजपा की हार होगी। फरमाणा का कहना था कि आज भापजाई एक बार फिर से आम जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन जनता समझदार है। वह किसी भी तरह से भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं है। उन्होंने आमजन से अपील भी की कि वह इसबार पूरी तरह से सचेत रहे।
फरमाणा ने हरियाणा की मौजूदा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आज भाजपा से प्रदेश की जनता ही नहीं बल्कि भाजपा के भीतर कद्​दावर कार्यकर्ता भी परेशान हैं। इस मौके पर राजेन्द्र कुलताना भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×