For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

महिलाओं से शोषण में भाजपा की चुप्पी निंदनीय : गर्ग

07:46 AM May 02, 2024 IST
महिलाओं से शोषण में भाजपा की चुप्पी निंदनीय   गर्ग
हिसार में बुधवार को सांसद का पुतला फूंकते कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

हिसार, 1 मई (हप्र)
जेडीएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना पर लगे यौन शोषण के आरोपों के मामले में कांग्रेस कमेटी ने भाजपा सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया और जमकर नोरबाजी की। गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोपी सांसद प्रज्ज्वल का पुतला फूंका और उन्हें तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।
पार्टी के प्रदेश सीनियर प्रवक्ता एवं जिला कनवीनर बजरंग दास गर्ग की अगुवाई में किए गए प्रदर्शन में कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि भाजपा सरकार आरोपी का बचाव कर रही है। उपस्थित नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बजरंग दास गर्ग ने कहा कि जेडीएस सांसद की इस करतूत से न केवल उनकी पार्टी बल्कि भाजपा को भी अच्छी तरह से पता था। इसके बावजूद भाजपा ने अपनी सहयोगी जेडीएस के इस नेता को टिकट दिया और अब इस मसले पर कुछ भी बोलने से बच रही है।
उन्होंने कहा कि हजारों महिलाओं से यौन शोषण व उनके पोर्न वीडियो बनाने के आरोप उक्त सांसद पर लगे हैं लेकिन भाजपा की चुप्पी इस बात को दर्शाती है कि कहीं न कहीं इस मामले में भाजपा की शह है। उन्होंने कहा कि इस मामले की तुरंत न्यायिक जांच होनी चाहिए, अपराधी को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उसका चुनाव रद्द किया जाए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×