For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा की दुकान का सौदा खत्म, प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार

11:08 AM Sep 30, 2024 IST
भाजपा की दुकान का सौदा खत्म  प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार
कालका के रायपुररानी में रविवार को कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के समर्थन में आयेजित जनसभा में मौजूद सांसद कुमारी सैलजा। -हप्र
Advertisement

कालका (पंचकूला), 29 सितंबर (हप्र)
कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के समर्थन में रायपुररानी में रविवार को विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में सिरसा की सांसद एवं उत्तराखंड की प्रभारी कुमारी सैलजा हैलीकॉफ्टर से रायपुरानी के नेताजी स्टेडियम में पहुंची। जनसभा को संबोधित करते हुये कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी बहादुर नेता है और उनके ऊपर लगातार हमले हो रहे हैं। उन्हें विधायक से हटाने के लिए भी साजिशें रची गई, लेकिन जीत सच की हुई और इस बार के चुनाव में वे जीतेंगे। उनकी जीत में कितना ज्यादा मार्जन होगा, यह देखने वाली बात होगी। सैलजा ने भाजपा पर कटाक्ष कसते हुए कहा कि भाजपा से लोगों को उम्मीदें थी। इन्होंने 10 साल में प्रदेश को कहां पहुंचा दिया है। आज युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही और कर्मचारियों और सरपंचों पर लाठियां और गोलियां बरसाई जा रही हैं। भाजपा की दुकान में सौदा खत्म हो चुका है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। कालका एक नंबर की विधानसभा है और यही से हमारी पार्टी की जीत की शुरुआत होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी की 7 गारंटी है। जिससे हर वर्ग को सहूलियत मिलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा 36 बिरादरी को साथ लेकर काम किया है और आने वाले वक्त में लोगों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों का सीधा लाभ मिलेगा। जनसभा को कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने संबोधित किया और कहा कि पैसे के बलबूते बाहरी ताकतें कालका की जनता को खरीदना चाहती है, लेकिन मतदाता इन्हे यहां से बाहर का रास्ता दिखाएंगे। हर बूथ पर युवा साथी कांग्रेस से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा 10 साल से सत्ता में रही लेकिन नशे जैसे गंभीर मुद्दों को उन्होंने हमेशा इग्नोर किया है।
ब्लाक समिति के वाइस चेयरमैन कांग्रेस में शामिल
भाजपा को कालका में बड़ा झटका लगा, उनके ब्लॉक समिति का वाइस चेयरमैन विनोद चौधरी भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए। इन्हें पार्टी का पटका पहनकर पार्टी में शामिल किया और कहा कि पूरा मान सम्मान मिलेगा। इसके अलावा जजपा से रजत ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।

Advertisement

‘भाजपा सरकार ने बनाया स्कैम का रिकार्ड’

जगाधरी में रविवार को आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करते कांग्रेस के उम्मीदवार अकरम खान। -हप्र

जगाधरी (हप्र) : सुखमनी पैलेस में रविवार को कांग्रेस के उम्मीदवार अकरम खान द्वारा आयोजित जनसभा में सांसद एवं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जन कल्याण के बजाय स्कैम का रिकार्ड बनाया है। सत्ता में आने पर कांग्रेस तमाम घोटालों की जांच कराएगी। नशा व अवैध खनन सत्ता में बैठे लोगों की देन है। बेरोजगारी से परेशान युवा स्मैक के नशे की चपेट में आ रहा है। प्रदेश में लाखों पद खाली पड़े हैं। भाजपा सरकार ने इनको भरने की जरूरत ही नहीं समझी। कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा हिंदू-मुस्लिम कर माहौल बिगाड़ना चाहती है। आपको पलटुओं व वोट काटुओं से सावधान रहना होगा। एकजुट होकर कांग्रेस के लिए वोट करो। कुमारी सैलजा ने कहा कि पूरा हरियाणा मेरा परिवार है। जनसभा में उमड़ी भीड़ से गदगद कुमारी सैलजा ने कहा कि आपने आज चौ. अकरम खान की जीत पर अपनी स्वीकृति की मुहर लगा दी। अकरम खान को उभरता हुआ सितारा बताते हुये कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में ऐतिहासिक जीत के साथ कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। इस मौके पर गुजरात से कांग्रेस के विधायक जिगनेश ने कहा कि हरियाणा में नशा गुजरात से आ रहा है। हमें माहौल खराब करने वालों, नशा फैलाने वालों, अवैध खनन करने वालों के खिलाफ एकजुट होना होगा। कांग्रेस उम्मीदवार अकरम खान ने कहा कि चुनाव में उम्मीदवार का जीत का रिकार्ड टूटेगा। हम अवैध खनन नहीं होने देंगे। इस अवसर पर महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज, पूर्व पार्षद देवेंद्र सिंह,नरपाल सिंह गुर्जर, पार्टी के जिला कार्डिनेटर श्यामसुंदर बतरा, युवा नेता आरेज खान, मोहन गुर्जर जयरामपुर, जिला परिषद के सदस्य नरवैल सिंह, बलींद्र बिट्टु देवधर, महिपाल सिंह भगवानगढ़, राजेश शर्मा, कपिल खेतरपाल, प्रो. राय सिंह, जिला परिषद सदस्य जयचंद कश्यप, मेम दहिया, भारत शर्मा बब्बू, पूर्व पार्षद रामनाथ धीमान, पूर्व पार्षद महेंद्र कंबोज, पूर्व पार्षद विनय कंबोज टिंकु, पूर्व चेयरमैन बोधराज, हरप्रीत सिंह बतरा, पूर्व पार्षद दर्शन सिंह, अमित मुजाफत, पूर्व प्रधान अनिल गोयल, राकेश शर्मा काका, पूर्व पार्षद अमर जीत सिंह कोहली, कौशल्या जांगड़ा, संध्या शर्मा, वेद महरमपुर, सरदार टीपी सिंह मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement