For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनावों को लेकर भाजपा के एससी नेता प्रदेशभर में करेंगे प्रवास

08:39 AM Jul 25, 2024 IST
चुनावों को लेकर भाजपा के एससी नेता प्रदेशभर में करेंगे प्रवास
Advertisement

चंडीगढ़, 24 जुलाई (ट्रिन्यू)
‘विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के एससी नेता प्रदेशभर में प्रवास करेंगे। बुधवार को पंचकूला स्थित भाजपा कार्यालय में अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एवं पटौदी विधायक सत्यप्रकाश जरावता की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें मोर्चा के नेताओं के प्रदेशभर में प्रवास कार्यक्रम तय किए। संगठन मंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा ने अनुसूचित जाति मोर्चा के नेताओं की प्रवास में ड्यूटी लगाई।
सत्यप्रकाश जरावता ने बताया कि पानीपत व फरीदाबाद में सांसद कृष्ण पंवार, हिसार व पलवल में डॉ़ बनवारी लाल, करनाल व भिवानी में बिशम्बर वाल्मीकि, गुरुग्राम व फतेहाबाद और रोहतक में पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल, झज्जर, महेंद्रगढ़ व रेवाड़ी में भाजपा नेता अशोक तंवर, कैथल, पंचकूला व कुरुक्षेत्र में भाजपा नेता बंतो कटारिया, यमुनानगर व अंबाला में रामअवतार वाल्मीकि, सोनीपत में अमरनाथ सौदा, सिरसा में मक्खन सिंह, चरखी दादरी व नूहं में रतिया के पूर्व विधायक डॉ़ रविंदर बलियाला तथा जींद में अशोक कटारिया प्रवास करेंगे।
भाजपा संगठन महामंत्री फणींद्र नाथ शर्मा ने कहा कि हरियाणा में अनुसूचित जाति मोर्चा समाज की भलाई के लिए काम कर रहा है। भाजपा का अनुसूचित जाति मोर्चा ही कांग्रेस के सवालों का जवाब देने के लिए सक्षम है। कांग्रेस के नेता जो दस साल का हिसाब-किताब मांग रहे है वो पहले भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सवालों के जवाब तो दे दें। सत्यप्रकाश जरावता ने कहा कि कांग्रेस अपने समय के कोई भी पांच काम गिनवाएं कि उन्होंने दलित समाज के लिए क्या काम किए हैं।
बैठक में हरियाणा भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रभारी और नवनियुक्त हरियाणा भाजपा प्रदेश महामंत्री कृष्ण बेदी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामअवतार वाल्मीकि, पूर्व सांसद अशोक तंवर, पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल, प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, एससी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पंचकूला प्रभारी रामपाल पाली व एससी मोर्चा प्रदेश महामंत्री अमरनाथ सौदा, एवं मक्खन सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×