मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

खत्म होने वाला है भाजपा का राज : हुुड्डा

07:49 AM Sep 24, 2024 IST
घरौंडा में सोमवार को आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा। -हप्र

करनाल/घरौंडा, 23 सितंबर (हप्र/निस)
जैसे-जैसे मतदान का वक्त नजदीक आ रहा हैं, सभी पार्टियां विधानसभा चुनाव में जीतने के लिए जोर लगा रही हैं। करनाल लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली घरौंडा विधानसभा सीट प्रदेश में हॉट सीट बन चुकी हैं, सीट पर मुख्य मुकाबला भाजपा के 2 बार के लगातार विधायक रहे हरविंद्र कल्याण और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव रहे वीरेंद्र राठौर के बीच है।
सोमवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने घरौंडा में विजय संकलप रैली को संबोधित किया और कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह राठौर के लिए वोटों की अपील की। जनसभा को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी संबोधित करना था, लेकिन ऐन वक्त पर उनका दौरा रद्द हो गया।
इस मौके पर हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर तेजी से आगे बढ़ रही है और भाजपा का शासन अब खत्म होने वाला है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि जो पसीना कार्यकर्ता चुनाव में बहा रहे हैं, वह एक दिन रंग लाएगा। कार्यकर्ताओं का यह समर्पण कांग्रेस की जीत का मार्ग प्रशस्त करेगा।
इस मौके पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में जो भी वायदे किए हैं, वे सभी पूरे किए जाएंगे।
इस अवसर पर रघबीर संधू ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा की नीतियों से तंग आ चुकी है इसलिए जनता ने कांग्रेस पार्टी को सता में लाने का मन बना रखा हैं
इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि यह टिकट केवल मेरी नहीं, बल्कि 36 बिरादरी और स्थानीय कांग्रेस नेताओं की है। उन्होंने कहा कि पार्टी में सभी को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा और हर वर्ग को उसका अधिकार मिलेगा। इस अवसर पर करनाल की पूर्व विधायक सुमिता सिंह, पूर्व विधायक नरेंद्र सागवान, पूर्व प्रदेश सचिव रघबीर संधू, रमेश सैनी, वेद पाल राणा, विनोद जुनेजा, नीतू राठौर, सतीश राणा, सुभाष चौपड़ा, कुलदीप शर्मा स्टोंडी, अरुण शर्मा, नैनपाल, सतपाल कश्यप, निर्मल स्टाैंडी व अन्य नेता भी उपस्थित थे।

Advertisement

‘कांग्रेस सरकार खोलेगी शंभू बॉर्डर’

अम्बाला शहर (हप्र) : हुड्डा ने आज घोषणा की कि कांग्रेस सरकार आने पर सबसे पहले शंभू बाॅर्डर को खोला जाएगा और किसानों को एमएसपी की गारंटी दी जाएगी। साथ ही कांग्रेस ने अभी तक जो 7 गारंटी दी है, उसे हर हाल में पूरा किया जाएगा। वह आज अम्बाला शहर के पुलिस लाइन में निर्मल सिंह के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौधरी उदयभान, सांसद वरुण मुलाना, शहर से कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल सिंह, मुलाना से प्रत्याशी पूजा चौधरी, यमुनानगर से प्रत्याशी रमन त्यागी व पंजाब के पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंगला ने भी जनसभा को संबोधित किया और लोगों से वोट की अपील की।

Advertisement
Advertisement