For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा की नीति देश की जनता को असली मुद्दों से भटकाने की

10:29 AM May 09, 2024 IST
भाजपा की नीति देश की जनता को असली मुद्दों से भटकाने की
जगाधरी में जनसभा को संबोधित करते अम्बाला से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार वरुण मुलाना। -निस
Advertisement

जगाधरी, 8 मई (निस)
अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार वरुण मुलाना ने मंगलवार शाम को पुरानी घास मंडी में आयोजित चुनावी सभा में भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा की नीति जनता को असली मुद्दों से भटकाना है। यह पार्टी निजी स्वार्थ के लिए समाज को बांटती है।
इस अवसर पर वरुण मुलाना ने कहा कि इस सरकार के लिए लोकतंत्र कोई मायने नहीं रखता है। मुख्यमंत्रियों के साथ अपराधियों जैसा सलूक किया जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व हेमंत सोरने इसका सबूत हैं। देश में इंडिया गठबंधन के पक्ष में लहर चल रही है। वरूण मुलाना ने कहा कि हरियाणा की सभी दस सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत होगी। कांग्रेस की सरकार बनते ही जनता से किए गए वादों को प्राथमिकता के आधार पर अमलीजामा पहनाया जाएगा।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुभाष चौधरी, पूर्व मंत्री चौ. अकरम खान, पूर्व चेयरमैन मोहन गुर्जर, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, पूर्व पार्षद देवेंद्र सिंह, सतपाल कौशिक, पूर्व वाइस चेयरमैन मनोज जयरामपुर, एचपीसीसी के सदस्य नरपाल सिंह गुर्जर, पूर्व प्रधान टीपी सिंह, जयकुमार काजीबास, दीपचंद, पूर्व पार्षद विनय कंबोज टिंकू, पूर्व पार्षद सतवंत सिंह सूदन, कंवरपाल मुंडाखेड़ा, रामनाथ धीमान, अशोक शर्मा माठू और कुलजीत चौहान मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×