मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा की नीतियाें से युवकों को बिना खर्ची-पर्ची के मिलेंगी नौकरियां : हरविंदर कल्याण

08:51 AM Oct 21, 2024 IST
घरौंडा में रविवार को नौकरी पाने वाले युवकों को मिठाई खिलाते विधायक हरविंदर कल्याण। -निस

घरौंडा, 20 अक्तूबर (निस)
‘बेटे कल्याण थारी सरकार नै कमाल कर दिया के पहली कलम तै ही इतने बालकों तै नौकरी दे दी।’ रविवार को कुटेल स्थित विधायक हरविंद्र कल्याण के फार्म हाउस पर एक ग्रामीण व्यक्ति ने उसके बेटे के बिना खर्ची बिना पर्ची के नौकरी लगने पर कहे। रविवार को सुबह से ही नौकरी लगने वाले युवक व परिजन मिठाई व गुलदस्ते लेकर फार्म हाउस पर पहुंचे और नायब सरकार व विधायक हरविंद्र कल्याण का आभार जताया।
विधायक हरविंद्र कल्याण ने कहा कि ये भाजपा की नीतियां ही हैं जो युवकों को उनकी मेहनत व योग्यता का फल मिल रहा है तथा बिना खर्ची-पर्ची के नौकरियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने से पहले हरियाणा प्रदेश में युवाओं को नौकरी पाने के लिए धक्के खाने पड़ते थे तथा सिफ़ारिश या पैसों का इंतज़ाम करना पड़ता था लेकिन अब घर बैठे ही योग्यता के आधार पर नौकरियाँ मिल रही हैं।
विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार की अच्छी नीतियों व जनहित में लिए गए फ़ैसलों के कारण से ही भाजपा सरकार ने हैट्रिक लगाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार आने वाले समय में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में जनहित में यूं ही बेहतरीन फैसले लेती रहेगी।

Advertisement

Advertisement