मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा का संकल्प पत्र देश की बुनियाद को और मजबूत करने वाला : सुभाष बराला

08:53 AM Apr 16, 2024 IST
Advertisement

रोहतक, 15 अप्रैल (निस)
लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र देश की बुनियाद को और मजबूत करने का वादा है। उन्होंने कहा कि भविष्य का भारत कैसा हो इस पर संकल्प पत्र में फोकस किया गया है। संकल्प पत्र के माध्यम से भाजपा के नेतृत्व ने देश की जनता के सामने 21वीं सदी के भारत को कैसे आगे बढ़ाना है इसके संकल्प को दोहराया है।
पूर्व प्रदेशाध्यक्ष बराला सोमवार को रोहतक में भाजपा के संकल्प पत्र पर पत्रकारांे से बातचीत कर रहे थे। सुभाष बराला ने कहा कि देश की बुनियाद को मजबूत करने का कार्य 2014 से शुरू हो गया था। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में यह काम लगातार चल रहा है। अब भाजपा भविष्य में किस प्रकार का भारत हो इसके लिए संकल्प पत्र लेकर आई है। बराला ने कहा कि संकल्प पत्र में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने तीन महत्वपूर्ण बिंदूओं को केंद्र में रखकर संकल्प पत्र तैयार किया है। संकल्प पत्र में सोशल इंफ्रास्ट्रक्चर, फिजिकल इंफ्रास्ट्रक्चर और डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने पर जोर दिया है। उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने युवा, गरीब, किसान और महिला इन चार वर्गों के उत्थान को संकल्प पत्र में अपनी गारंटी के साथ दोहराने का काम किया है। बराला ने कहा कि पेपर लीक होने की घटनाओं को भाजपा ने गंभीरता लिया है। संकल्प पत्र में भाजपा ने कड़ा कानून बनाने का वादा किया है, ताकि युवाओं के भविष्य से हो रही खिलवाड़ को पूरी तरह से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि कड़े कानून से पेपर लीक करने वालों को कड़ी सजा मिलेगी और युवाओं का भविष्य सुरक्षित होगा।
इस मौके पर पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश नांदल, राजीव जैन, प्रदेश सचिव रेणु डाबला, मनमोहन गोयल, शमशेर खरकड़ा, जिला अध्यक्ष रणवीर ढाका, तरुण सन्नी शर्मा, नवीन राठी, राजकमल सहगल, हरिओम बाली आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement