मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा के संकल्प पत्र ‘मोदी की गारंटी’ का शहर में लोकार्पण

07:58 AM Apr 26, 2024 IST
चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को भाजपा के संकल्प पत्र ‘मोदी की गारंटी’ का लोकार्पण करते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा और भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन । -ट्रिन्यू
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 25 अप्रैल (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन ने कहा कि 2004 से 2014 तक कांग्रेस सरकार में स्कीमों पर नहीं स्कैम पर काम हो रहा था,जबकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले दस वर्षों के कार्यकाल में सिर्फ स्कीमों पर काम हुआ है।
बृहस्पतिवार को भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का चंडीगढ़ में लोकार्पण के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा और भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन मीडिया से रूबरू हुए और संकल्प पत्र के मुख्य बिंदुओं पर प्रकाश डाला। साथ ही यह भी जानकारी दी कि जल्द चंडीगढ़ जनता के सुझावों पर आधारित चंडीगढ़ भाजपा का संकल्प पत्र भी तैयार कर जारी किया जाएगा। इसके लिए चंडीगढ़ लोकसभा क्षेत्र वासियों और प्रमुख संगठनों के प्रतिनिधियों से सुझाव मांगे जा रहे हैं। इन्हीं सुझावों के आधार पर यह संकल्प पत्र के रूप में जारी होगा। इन्होंने बताया कि यह संकल्प पत्र 15 लाख लोगों के सुझाव से बना है,जो कि अगले पांच वर्षों में भारत की दशा और दिशा को बदल कर रख देगा,क्योंकि इसमें कुछ महत्वपूर्ण चीजें सामने से दिखती है,अगर इसकी गहराई में जाएं देश की प्रगति का पूरा रोडमैप सामने होगा।
टंडन ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को संविधान बचाने की ललक जागी है और लोकतंत्र के हनन का राग अलाप रहे हैं, लेकिन उन्हें जनता के बीच जाकर बताना चाहिए कि धारा 370 पर वह किसके साथ थे,भारत की आजादी के बाद 1977 तक लोकतंत्र का जितना हनन कांग्रेस की सरकारों में हुआ, उतना कभी हो नहीं सकता। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने कहा कि पिछले दस वर्षों में मोदी सरकार के कार्यकाल में नौकरी लेने वाले नहीं, नौकरी देने वाले बड़ी संख्या में तैयार हुए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement