मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा का संकल्प पत्र हर वर्ग के लिए कल्याणकारी : नवीन जिन्दल

08:16 AM Apr 27, 2024 IST
कलायत में शुक्रवार को चुनावी दौरे के दौरान लोगों से बातचीत करते लोकसभा प्रत्याशी नवीन जिंदल। -निस
Advertisement

कलायत, 26 अप्रैल (निस)
भारतीय जनता पार्टी के कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने 11 मई को कलायत अनाज मंडी में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की उपस्थिति में होने वाली रैली के लिए करीब एक दर्जन गांवों का दौरा कर रैली में पहुंचने का निमंत्रण दिया। अपने दौरे के दौरान लोकसभा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने कहा कि बुजुर्गों का सम्मान उनकी और उनकी पार्टी की सर्वोच्च प्राथमिकता है। भाजपा का संकल्प पत्र हर वर्ग के लिए कल्याणकारी है। इसी कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और मार्गदर्शन में 70 वर्ष से अधिक उम्र के सभी बुजुर्गों को आयुष्मान भारत में मुफ्त 5 लाख का बीमा करने का संकल्प जताया गया है। उन्होंने कहा कि कलायत क्षेत्र से उनका 30 वर्षों से नाता रहा है तथा लोगों का यह स्नेह निश्चित रूप से सदैव हमारे दिल में रहेगा।
जिन्दल ने शुक्रवार को गांव हरिपुरा, सीणंद, दुब्बल, कुराड़, खेड़ी लांबा, ढुंडवा, कोलेखां, कलायत मंडी, पिंजूपुरा और गांव मटोर मेें जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सरल स्वभाव के हमारे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में वे पूरे क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। राजनीति उनके लिए सेवा का माध्यम है और सर्व वर्ग हितैषी प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के निर्माण में कलायत वासियों के साथ मिलजुल कर पूरे समर्पण से काम करेंगे।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री कमलेश ढांडा ने विश्वास दिलाया कि क्षेत्र की जनता अपने जांचे-परखे नेता नवीन जिन्दल को भारी मतों से विजयी बनाएगी और प्रधानमंत्री मोदी के हाथ मजबूत करेगी।
इस अवसर पर पूर्व राज्यसभा सांसद जनरल (रि) डीपी वत्स, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष शमशेर सिंह खड़कड़ा, युवा नेता तुषार ढांडा, जयदीप राणा उपस्थित रहे।

लोकतंत्र में हर व्यक्ति को अपनी बात रखने का अधिकार
पत्रकार वार्ता में कुरुक्षेत्र प्रत्याशी नवीन जिंदल ने कहा कि लोकतंत्र में हर व्यक्ति को अपनी बात रखने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि वे अपना रूट डायवर्ट भी कर सकते थे लेकिन अपना रास्ता नहीं बदला बल्कि किसानों से बात की क्योंकि मैं किसान व मजदूर हितैषी रहा हूं और आगे भी किसान व मजदूर की आवाज को उठाता रहूंगा। विदेश जाने के सवाल पर नवीन जिंदल ने कहा कि देश की प्रगति के लिए विदेश जाते हैं व विपक्ष द्वारा लोगों को केवल गुमराह किया जा रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement