For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा का संकल्प पत्र हर वर्ग का हितैषी : सतीश पूनिया

10:18 AM Apr 15, 2024 IST
भाजपा का संकल्प पत्र हर वर्ग का हितैषी   सतीश पूनिया
हिसार में रविवार को भाजपा लोकसभा क्षेत्र प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया पत्रकारों से बातचीत करते हुए, इस दौरान अन्य नेता भी मौजूद रहे। -हप्र
Advertisement

हिसार, 14 अप्रैल (हप्र)
भाजपा के हिसार लोकसभा क्षेत्र प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया ने पार्टी की ओर से जारी संकल्प पत्र को हर वर्ग का हितैषी व जनता की उम्मीद बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने संकल्प पत्र में केवल वही बातें कही हैं, जो पूरी की जा सकें। डॉ. सतीश पूनिया रविवार को पार्टी जिला कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत में चुनावों का बिगुल बजा हुआ है, पहले व दूसरे चरण का प्रचार अभियान जोरों पर है।
दो चरणों की तैयारियां व पार्टी को मिल रहे जनसमर्थन को देखते हुए हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 पार का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है, संकल्प पत्र जारी करने से पूर्व जनता से सुुझाव भी मांगे गए और जनता से मिले सुझावों के अनुरूप ही पार्टी ने अपना संकल्प पत्र तैयार करके जारी किया है।
उन्होंने कहा कि पहले दो बार सरकारों को नेतृत्व करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के हर क्षेत्र में कायाकल्प करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और अब तीसरी बार सरकार बनने के बाद देश में जो परिवर्तन होंगे, उसे दुनिया देखेगी।
डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि वर्ष 2014 में विशुद्ध राजनीतिक क्रांति हुई और एनडीए ने पूर्ण बहुमत से केन्द्र में सरकार बनाई। अगले पांच साल बाद जनता ने भाजपा को और बड़ा जनादेश दिया, जिसके चलते भाजपा अपने दम पर सरकार बनाने में सफल रही है और तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 400 पार का नारा दिया है, जो अवश्य पूरा होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×