मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा का संकल्प-पत्र प्रदेश के बेहतर भविष्य की गारंटी

10:44 AM Sep 21, 2024 IST
पंचकूला में शुक्रवार को पत्रकारों को संबोधित करते विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता।-हप्र

पंचकूला, 20 सितंबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के संकल्प-पत्र में पंचकूला को विशेष तरजीह दिए जाने पर भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ एवं शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया और कहा कि भाजपा का संकल्प-पत्र पंचकूला एवं प्रदेश की जनता के बेहतर भविष्य की गारंटी है, जिसमें समाज के हर वर्ग को अंत्योदय के भाव के साथ स्थान दिया गया है। पंचकूला में शुक्रवार को पत्रकारवार्ता में ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा वे पंचकूला को ‘स्लम मुक्त पंचकूला‘ बनाने के लिए संकल्पित है, पंचकूला में विश्व स्तरीय फिल्म सिटी निर्माण, आईटी पार्क का विस्तारीकरण, डाटा सेंटर, मुख्य एजेंडे में रहेगा। पंचकूला के सरकारी अस्पताल में बीपीएल परिवारों को मुफ्त डायलिसिस की सेवाएं मुहैया करवाई जा रही है, एमआरआई, सीटी स्कैन, कैथ लैब की सुविधाएं न्यूनतम दरों पर उपलब्ध है। ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि पंचकूला के सेक्टर-23 का डंपिंग ग्राउंड कांग्रेस के पूर्व विधायक चंन्द्रमोहन की देन है। जनता की समस्याओं को देखते हुए हमने डंपिंग ग्राउंड को शिफ्ट करने के लिए 22 करोड़ का टेंडर दिया है, जिसमें से दो तिहाई कार्य पूरा कर दिया गया है और शीघ्र ही शेष कार्य को पूरा कर लिया जाएगा। आसपास के निवासियों को डंपिंग ग्राउंड की समस्या से निजात मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समस्याएं पैदा करती है, समाधान भाजपा निकालती है।
ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस में ही तीन-तीन कांग्रेस है, हुड्डा कांग्रेस, कुमारी सैलजा कांग्रेस और सुरजेवाला कांग्रेस, इनमें आपस में ही मुकाबला है, इसलिए भाजपा के सामने कोई मुख्य प्रतिद्वंदी है ही नही। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने कोटे के दो हजार नौकरियां खर्ची-पर्ची के माध्यम से अपने लोगों को देने की घोषणा पहले ही कर चुके है, कांग्रेस के एक विधायक शमशेर सिंह ने तो यहां तक कह दिया कि वे पहले अपनी जेब भरेंगे फिर रिश्तेदारों की जेब भरेंगे और अगर कुछ बचा तो जनता की भी सोच लेंगे।

Advertisement

Advertisement