For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता की प्रगति भाजपा का लक्ष्य, संसाधन की नहीं होगी कमी : महीपाल

07:37 AM Oct 22, 2024 IST
जनता की प्रगति भाजपा का लक्ष्य  संसाधन की नहीं होगी कमी   महीपाल
Advertisement

पानीपत, 21 अक्तूबर (वाप्र)
शिक्षा एवं संसदीय कार्यमंत्री महीपाल ढांडा ने कहा कि सरकार का कार्य जनता की प्रगति करना है। जनता का लक्ष्य देश को समृद्ध बनाने का होना चाहिए। यह कार्य देश प्रदेश में भाजपा सरकार अच्छी तरह से कर रही है।
किसी भी देश के नागरिक तभी तरक्की कर सकते हैं जब उन्हें संसाधन उपलब्ध हो सकें। इसके लिए प्रदेश सरकार कटिबद्ध है। हरियाणा में हर 20 किलोमीटर के दायर में महिलाओं के लिए कालेज की स्थापना की गई। वर्तमान समय में हर बार सीटें बढ़ानी पड़ रही है।
सरकार की दूरगामी सोच रही कि बेटियों को पढ़ने का माहौल मिले। अवैध कॉलोनियों को वैध करवाकर लोगों की मूल जरुरतें सड़क पानी, गंदे पानी की निकासी के लिए सीवर उपलब्ध करवाए गए। शहरी सेक्टरों में एसटीपी लगवाकर गंदे पानी की निकासी के प्रबंध किए गए।
अब सेक्टरों में खाली प्लांटों में पानी नहीं घूमता रहता। इस तरह की सैकडों योजनाओं पर काम हो चुके हैं। हाल ही में सरकार के तीसरी बार शपथ ग्रहण करते ही 24800 युवाओं को नौकरी दी गई। महीपाल ढांडा मलिक एन्कलेव में आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे।
मंत्री का पूरी कालोनीवासियों ने स्वागत किया। उन्हें रथ पर बैठाकर कॉलोनी में लाया गया। ढोलक, आतिशबाजी के बीच उनका स्वागत किया गया। कार्यक्रम में पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह ने कहा कि महीपाल ढांडा दोस्तों के दोस्त है, वे सबसे विश्वसनीय नेता है। अब कैबिनेट मंत्री बनने पर और ज्यादा विकास करवाएंगे।

Advertisement

विधानसभा में बात भी नहीं रख पाए पूर्व में रह चुके मंत्री

इस अवसर पर शिक्षा संसदीय कार्य मंत्री महीपाल ढांडा ने कहा कि पानीपत से बलबीर पाल शाह और ओमप्रकाश जैन मंत्री रह चुके हैं। दोनों ने कभी भी हलके की समस्याओं को विधानसभा में रखा ही नहीं। वे विधानसभा में बोलते ही नहीं थे। यह रिकॉर्ड की बात है।
इस अवसर पर निवर्तमान पार्षद शकुंतला गर्ग, लोकेश नागरू, सुभाष मलिक, गिरधारी लाल गोयल, दिलावर मलिक, विकास चहल, नितिन, पाठक, राकेश, जसबीर मलिक, रितिका, सोनिया सहित कालोनी वासी मौजूद रहे। कार्यक्रम का मंच संचालन डा. अजय ने किया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार तीसरी बार बनी है वह भी पूर्ण बहुमत से। हमें राष्ट्र के लिए काम करना है। इसी सोच के तहत प्रदेश के वोटर ने भाजपा सरकार को बनाया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement