For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

23 को भाजपाइयों का समागम, दिग्गजों का होगा अभिनंदन

08:00 AM Jun 21, 2024 IST
23 को भाजपाइयों का समागम  दिग्गजों का होगा अभिनंदन
चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बात करते पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर।
Advertisement

मनीष ग्रोवर।
चंडीगढ़, 20 जून (ट्रिन्यू)
लोकसभा चुनाव में भाजपा पांच सीटों पर चुनाव भले ही हार गई हो, लेकिन विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से कांफिडेंट है। वर्करों का मनोबल बढ़ाने और उन्हें विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने के मंत्र के साथ 23 जून को रोहतक स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में बड़ा आयोजन होगा। भाजपाइयों के इस समागम में पूरी सरकार और पार्टी मौजूद रहेगी। लोकसभा चुनाव जीतने वाले पार्टी के पांचों सांसदों का नागरिक अभिनंदन होगा।
साथ ही, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए नियुक्त किए गए प्रदेश प्रभारी व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान व सह-प्रभारी तथा हरियाणा मामलों के प्रभारी बिप्लब कुमार देब का भी सम्मान होगा। अभिनंदन समारोह के जरिये भाजपा जहां प्रदेशभर में पार्टी के लिए माहौल तैयार करेगी और वर्करों का बूस्टर डॉज दी जाएगी। साथ ही, विधानसभा चुनावों का आगाज भी किया जाएगा। सीएम नायब सैनी पूरी कैबिनेट और पार्टी के सभी विधायकों के साथ इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।
भाजपा टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले सभी नेताओं को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाएगा। हरियाणा मामलों के प्रभारी बनने के बाद धर्मेंद्र प्रधान और सह-प्रभारी बिप्लब का यह पहला दौरा होगा। नागरिक अभिनंदन समारोह के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की चुनाव प्रभारी की अध्यक्षता में बैठक होगी। इसमें विस चुनाव का रोडमैप तैयार किया जाएगा। पूर्व सहकारिता मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता मनीष ग्रोवर का कहना है कि नागरिक अभिनंदन समारोह को लेकर वर्करों में जबरदस्त उत्साह है। बृहस्पतिवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा हरियाणा में भी जीत की हैट्रिक लगाकर इतिहास रचेगी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रणबीर सिंह ढाका व वरिष्ठ नेता सतीश नांदल मौजूद रहे। ग्रोवर ने कहा कि 1962 के बाद तीसरी बार नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना इतिहास के पन्नों पर दर्ज हो गया है। हरियाणा में भी भाजपा इतिहास रचेगी। 23 को रोहतक में केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास तथा उर्जा मंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत व कृष्णपाल गुर्जर, सांसद धर्मबीर सिंह तथा कुरुक्षेत्र सांसद नवीन जिंदल का अभिनंदन होगा। ग्रोवर ने कहा कि अभिनंदन समारोह की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। पार्टी ने पदाधिकारियों को समारोह को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारी दी जा चुकी है। .

नयी दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करते हरियाणा मामलों के प्रभारी बिप्लब कुमार देब।

मिशन मोड में पार्टी

मनीष ग्रोवर ने कहा कि भाजपा अब विधानसभा चुनाव को लेकर मिशन मोड में है। चुनाव जीतने की रणनीति के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नायब सैनी कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं। मुख्यमंत्री लगातार जनता की सेवा में लगे हैं। उन्होंने कहा कि लोस चुनाव में कांग्रेस ने जो झूठ बोला अब जनता कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

Advertisement

हरियाणा प्रभारी ने शाह से मुलाकात कर चुनावों पर की चर्चा

भाजपा के हरियाणा के प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने नयी दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। विधानसभा चुनाव के लिए सह-प्रभारी नियुक्त करने के बाद बिप्लब की शाह से पहली मुलाकात थी। शाह के साथ बिप्लब लगभग 20 मिनट तक रहे और इस दौरान दोनों के बीच हरियाणा की वर्तमान राजनीति परिस्थितियों को लेकर भी बातचीत हुई। आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भी चर्चा हुई। दोनों नेताओं में राजनीतिक व संगठनात्मक विषयों पर चर्चा भी हुई। बता दें कि तीसरी बार मोदी सरकार बनने के बाद देब इससे पहले कैबिनेट मंत्री राजनाथ सिंह, कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान, उर्जा मंत्री मनोहर लाल से भी मिल चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×