मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश में तीसरी बार भाजपा का परचम लहराएगा : नायब सैनी

10:34 AM Oct 03, 2024 IST
सोनीपत के गांव खेवड़ा पहुंचने पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का स्वागत करते आयोजक। -हप्र

रोहतक/सोनीपत, 2 अक्तूबर (निस/हप्र)
कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को रोहतक और सोनीपत में जनसभाओं और रोड शो के दौरान कांग्रेस पर कड़ा हमला बोला और दावा किया कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा का परचम लहराएगा। उन्होंने कांग्रेस को झूठे वादों की पार्टी बताया, जिसने 10 वर्षों तक हरियाणा की जनता को धोखा दिया। सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले 10 सालों में प्रदेश में विकास की गंगा बहाई है और अब जनता ने फिर से भाजपा को सत्ता में लाने का मन बना लिया है।
रोहतक में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र झूठ से भरा हुआ था, जो उन्होंने हर राज्य में अपनाया लेकिन कहीं भी अपने वादे पूरे नहीं किए। उन्होंने कांग्रेस पर बिजली की कीमतें बढ़ाने और महिलाओं एवं युवाओं के साथ छलावा करने का आरोप लगाया। सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार ने सड़कों का विकास किया है, जिससे आज राहुल गांधी हरियाणा में रोड शो कर पा रहे हैं। उन्होंने तंज कसा कि राहुल गांधी अपनी बहन को साथ लाए हैं, लेकिन जनता उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा को साथ न लाने से निराश है। नायब सैनी ने कांग्रेस के नेतृत्व पर हमला बोलते हुए कहा कि बाप-बेटे (भूपेंद्र और दीपेंद्र हुड्डा) जनता से हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन 8 तारीख के बाद जनता उन्हें ऐसा जवाब देगी कि कांग्रेस आईसीयू में पहुंच जाएगी। उन्होंने दावा किया कि भाजपा सरकार ने जनता के हितों की रक्षा की है और उनके लिए 24 घंटे उपलब्ध रही है। उन्होंने रोहतक की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक रात एक बजे कुछ युवा उनसे मिलने आए थे, यह देखने के लिए कि वे अपने वादे के अनुसार लोगों की समस्याएं सुनते हैं या नहीं।
सोनीपत में भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान के समर्थन में निकाले गए रोड शो और जनसभा में सैनी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी जनता का विश्वास खो चुके हैं और उनके दावों की हवा निकल चुकी है। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस कभी लोगों को सड़कों पर ले आई थी, वह अब खुद सड़कों पर घूम रही है। सैनी ने जोर देकर कहा कि भाजपा के 56 दिन के शासन की तुलना में कांग्रेस के 10 साल भारी पड़ेंगे। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता जसपाल आंतिल ने भाजपा का दामन थाम लिया और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त कर दिया। बड़ौली ने कहा कि आंतिल के भाजपा में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

Advertisement

जब फिसल गई जुबान

कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कांग्रेस पर हमलावर हुए तो उनकी जुबान फिसल गई। राम रहीम की पेरोल के मुद्दे को कांग्रेस द्वारा बार-बार उठाए जाने पर सैनी ने कहा कि कांग्रेस को कुछ नहीं पता, कांग्रेस की तरह के लोग... में से मछली पकड़ने का काम करते हैं। बुधवार को सोनीपत में पत्रकारों ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की पेरोल को लेकर सवाल किया, जिस पर नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह न्यायालय का विषय है कि किसे पेरोल देनी है और किसे नहीं। यह सरकार का विषय नहीं है। कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, वे बेवजह इस मामले को तूल दे रहे हैं। अगर कांग्रेस को सही जानकारी नहीं है, तो उन्हें इसे समझ लेना चाहिए कि इस मामले का सरकार से कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही, कर्ण देव कंबोज के लाडवा से मुख्यमंत्री के चुनाव हारने के बयान पर सैनी ने कहा, “उन्हें 8 अक्तूबर को परिणाम पता चल जाएगा। भाजपा प्रदेश में तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

Advertisement
Advertisement