For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा में लड़खड़ाये भाजपा के पांव : दीपेंद्र

11:27 AM May 11, 2024 IST
हरियाणा में लड़खड़ाये भाजपा के पांव   दीपेंद्र
झज्जर के एक गांव में शुक्रवार को चुनावी सभा के दौरान महिलाओं से आशीर्वाद लेते दीपेंद्र हुड्डा। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 10 मई (हप्र)
राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने एक बार फिर से मौजूदा भाजपा सरकार पर अपना जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के पास बहुमत का आंकड़ा नहीं है। इसलिए राज्यपाल को चाहिए कि हरियाणा सरकार को पहले भंग किया जाए और बाद में राष्ट्रपति शासन लगाकर विस के चुनाव कराए जाएं। दीपेंद्र हुड्डा यहां झज्जर हलके के गांव खेड़ी खुम्मार, खातीवास, रुडियावास, नौगांवा, सासरौली, मालियावास, बिरोहड़ सहित अन्य गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान विधायक गीता भुक्कल, राजस्थान की कांग्रेस विधायक डॉ. शिखा मील बराला भी मौजूद थीं।
दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार के पांव लड़खड़ा चुके हैं। जनता का वोट एक है लेकिन इस चुनाव में चोट दो होंगी। यहां की जीत वाया दिल्ली चंडीगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाएगी। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 2014 के पहले तक हरियाणा विकास में, प्रति व्यक्ति आय, प्रतिव्यक्ति निवेश, रोजगार देने में नंबर वन था। रेल, रोड, मेट्रो, हाईवे, औद्योगिक क्षेत्र, उद्योग, बिजली कारखाने, यूनिवर्सिटी, आईआईटी, आईआईएम, एम्स जैसे अनेक बड़े संस्थान बन रहे थे। लेकिन 10 साल की भाजपा सरकार के बाद हरियाणा विकास में 17वें नंबर पर और बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध, नशा, महंगाई में नंबर वन पर पहुंच गया। पिछले 5 साल में बीजेपी-जेजेपी ने केवल भ्रष्टाचार और प्रदेश को लूटने का काम किया।
चुनाव प्रचार के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दिए जाने के फैसले का राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने स्वागत किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×