For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

किताब से खोलेंगे भाजपा की नाकामियों की पोल

11:19 AM Jan 21, 2024 IST
किताब से खोलेंगे भाजपा की नाकामियों की पोल
होडल में शनिवार को बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान। -निस
Advertisement

होडल, 20 जनवरी (निस)
महाराजा अग्रसेन चौक के समीप अनाज मंडी में 11 फरवरी को प्रस्तावित कांग्रेस की रैली की तैयारियों को लेकर रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने शनिवार को अशोक बैंक्वेट हॉल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उनकी ड्यूटियां लगाई।
इस अवसर पर उदयभान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में उनके मंत्री व विधायक अवैध खनन द्वारा काली कमाई करने में लगे हुए हैं। पर्ची-खर्ची को समाप्त करने का दावा करने वाली भाजपा सरकार के शासनकाल में सबसे ज्यादा नौकरियों को बेचने का कार्य किया जा रहा है। उदयभान ने कहा कि भाजपा सरकार की उल्टी गिनती आरंभ हो चुकी है व हरियाणा की जनता कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नाकामी के 10 साल और पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 10 साल के शासनकाल में किए विकास कार्यों को लेकर कांग्रेस ने एक किताब तैयार की है। जो जल्दी ही प्रदेश के सभी घरों में बांटी जाएगी और इस भाजपा सरकार की पोल खोली जाएगी। भाजपा सरकार की कलई खोलने के लिए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस द्वारा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में हल्ला बोल रैलियों का आयोजन किया जा रहा है। इसी के तहत ही आगामी 11 फरवरी को होडल की अनाज मंडी में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। रैली में पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी मौजूद रहेंगे।

Advertisement

ये रहे मौजूद

बैठक में पूर्व मार्केट कमेटी चेयरमैन सुनील मित्तल, हेतराम पहलवान, पूर्व पार्षद देवेश कुमार, पूर्व जिला परिषद सदस्य रविंद्र चौहान, राजेंद्र नंबरदार, हरीश मंगला,सुनील भारद्वाज, कैलाश गर्ग, पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ओमवीर शर्मा, अनिल सिंगला, पार्षद टेकचंद ,राजवीर रावत, राजेंद्र भड़ाना पूर्व पार्षद, ओमप्रकाश पटवारी, हसनपुर पूर्व सरपंच राजकुमार गुप्ता, राजेंद्र गुप्ता, बाबू मेवाराम, तेज सिंह भिडूकी, पृथ्वी सिंह मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement