For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा का चुनाव घोषणा पत्र जुमलेबाजी : प्रतिभा सिंह

07:30 AM Apr 15, 2024 IST
भाजपा का चुनाव घोषणा पत्र जुमलेबाजी   प्रतिभा सिंह
Advertisement

शिमला,14 अप्रैल(हप्र)
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र को जुमलेबाजी करार देते हुए कहा है कि भाजपा को अपनी पूर्व की गई घोषणाओं का लेखा जोखा देना चाहिए और देश को बताना चाहिए कि उन्होंने अपने कितने वादे पूरे किये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में हो रहे अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि अब भाजपा की जुमलेबाजी नहीं चलने वाली और देश भाजपा से मुक्ति की राह पर चल पड़ा है। लोकसभा चुनावों में भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ेगा।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश की चारों लोकसभा व छह विधानसभा उपचुनावों को मजबूती से लड़ेगी। उन्होंने कहा कि मंडी व शिमला संसदीय क्षेत्र के लोकसभा चुनावों के लिए विक्रमादित्य सिंह व विनोद सुल्तानपुरी पार्टी के मजबूत प्रत्याशी है और दोनों भारी मतों से अपनी जीत हासिल करेंगे।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि जल्द ही कांगड़ा व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भी पार्टी के मजबूत प्रत्याशी भी घोषित कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास जनबल है और इसी आधार पर पार्टी प्रदेश में अपनी जीत का परचम लहरायेगी। प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस केंद्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों व निर्णयों, बढ़ती महंगाई बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के 15 माह की उपलब्धियों को लेकर जिसमें कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन व महिलाओं को 1500 रुपए देने की गांरटी प्रमुख थी, को पूरा कर एक इतिहास रचा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास प्रदेश सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×