मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा की डबल इंजन सरकार ने नॉन स्टॉप विकास करवाया : घनश्याम दास

10:20 AM Sep 22, 2024 IST
यमुनानगर में जनसंपर्क कर लोगों से वोट की अपील करते भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा। -हप्र

यमुनानगर, 21 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि भारत को विकसित करने के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पिछले दस साल में देश व प्रदेश में नॉन स्टॉप विकास कार्य करवाए।
उन्होंने कहा कि देश के विकसित होने तक यह विकास कार्य निरंतर जारी रहेंगे। आज देश के प्रधानमंत्री देश व प्रदेश में एक ही बार में चुनाव कराने के पक्ष में है, जिससे चुनाव के चलते बार-बार लगने वाली आचार संहिता से विकास कार्यों में कोई रुकावट न आए और जनहित में लगातार विकास होता रहे। लेकिन विपक्ष जनहित में होने वाले देश के विकास में अड़चन डाल रहा है। जिसका जवाब पांच अक्तूबर को हरियाणा की जनता इन्हें देगी और आठ अक्तूबर को हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर भाजपा ने संकल्प पत्र में जो वादे किए हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा।
शनिवार को उन्होंने प्यारा चौक से स्टेशन चौक डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया व विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में संबोधित किया। घनश्याम दास ने कहा कि भाजपा ने अपने पहले घोषणा पत्र में जो वादे किए थे, वे सभी पूरे किए हैं। भाजपा ने हर वर्ग के उत्थान को लेकर कार्य करने का संकल्प लिया है। भाजपा ने जो संकल्प लिया है, उन्हें हरियाणा में सरकार बनने पर पूरा किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व पार्षद सीनियर डिप्टी मेयर पवन बिट्टू, नितिन कपूर, संगीता सिंघल, प्रोमिला बक्शी, मोनिका जोगी समेत सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement