मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा की डबल इंजन सरकार ने नॉन स्टॉप कराये विकास कार्य : घनश्याम दास अरोड़ा

08:31 AM Sep 23, 2024 IST
यमुनानगर में रविवार को जनसंपर्क कर लोगों का आशीर्वाद लेते भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा। - हप्र

यमुनानगर, 22 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि देश को विकसित करने के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पिछले दस सालों में देश व प्रदेश में नॉन स्टॉप विकास कार्य करवाए। देश के विकसित होने तक यह विकास कार्य निरंतर जारी रहेंगे। आज देश के प्रधानमंत्री देश व प्रदेश में एक ही बार में चुनाव कराने के पक्ष में हैं ताकि चुनाव के चलते बार-बार लगने वाली आचार संहिता से विकास कार्यों में कोई रुकावट न आए और जनहित में लगातार विकास होता रहे। लेकिन विपक्ष जनहित में होने वाले देश के विकास में अड़चन डाल रहे हैं। इसका जवाब 5 अक्तूबर को प्रदेश की जनता इन्हें देगी और 8 अक्तूबर को प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। सरकार बनने पर भाजपा ने जो अपने संकल्प पत्र में संकल्प किए हैं, सभी को पूरा किया जाएगा। वे शनिवार को प्यारा चौक से स्टेशन चौक डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। उन्होंने विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में संबोधित किया। लोगों ने उनका फूल माला डालकर जोरदार स्वागत किया। जनसंपर्क के दौरान सभी लोगों से भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा को अपना समर्थन व सहयोग देने की बात कही।
इस मौके पर पूर्व पार्षद सीनियर डिप्टी मेयर पवन बिट्टू, नितिन कपूर, संगीता सिंघल, प्रोमिला बक्शी, मोनिका जोगी समेत सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement