मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा का जाना और कांग्रेस का आना तय है : गीता भुक्कल

11:27 AM Sep 28, 2024 IST
झज्जर के साल्हावास में प्रचार के दौरान मौजूद गीता भुक्कल व कांता देवी। -हप्र

झज्जर, 27 सितंबर (हप्र)
हरियाणा की पूर्व मंत्री और झज्जर से कांग्रेस प्रत्याशी गीता भुक्कल ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर के उस बयान का जवाब दिया है, जिसमें खट्टर ने कहा था कि केंद्र में जिसकी सरकार होती है, उसी की हरियाणा में सरकार बनती है। भुक्कल ने कहा कि हरियाणा में ऐसा नहीं हो रहा है। यहां भाजपा का जाना और कांग्रेस का आना तय है। लोग कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का निर्णय ले चुके हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा दावा वे नेता कर रहे हैं, जिन्हें लोगों के विरोध के चलते सीएम की कुर्सी से हटा दिया गया। लेकिन अब हम उम्मीद करेंगे कि खट्टर साहब केंद्र में मंत्री हैं और वह हरियाणा के जो पेंडिंग प्रोजेक्ट हैं, उन्हें पूरा कराने का प्रयास करेंगे। उन्होंने अमित शाह द्वारा अपने हरियाणा आगमन पर अग्निवीरों को पेंशन वाली नौकरी दिए जाने वाले बयान पर तीखा हमला बोला।
उन्होंने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर में हरियाणा का भट्ठा बिठाकर रख दिया गया और अब वहीं लोग इस प्रकार के दावे कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह लोग तो अब यह भी कहने वाले हैं कि उन्होंने अग्निवीर भर्ती को खत्म कर सेना में स्थाई भर्ती शुरू कर दी है। यहां साल्हवास पहुंचने पर गीता भुक्कल का स्वागत किया गया।

Advertisement

Advertisement