For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा की हालत बेहद खराब, 90 प्रत्याशी तक नहीं मिले: सुखबीर फरमाणा

10:04 AM Sep 12, 2024 IST
भाजपा की हालत बेहद खराब  90 प्रत्याशी तक नहीं मिले  सुखबीर फरमाणा
खरखौदा के गांव फिरोजपुर में अपने जनसंपर्क अभियान के तहत कांग्रेस की नीतियों का प्रचार करते पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 11 सितंबर (हप्र)
पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुखबीर फरमाणा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि सभी 90 सीटों पर प्रत्याशी तक नहीं मिल पाए। यही कारण है दूसरी पार्टियों से आए प्रत्याशियों को टिकट थमा दिया गया, जिसके कारण भाजपा को लगभग हर सीट पर कड़ी बगावत का सामना करना पड़ रहा है। इस बार भाजपा का जाना और कांग्रेस का आना तय है।
गांव फिरोजपुर में जनसंपर्क अभियान के दौरान सुखबीर फरमाणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार लोगों की पहली पसंद बन रही है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, क्योंकि भाजपा से हर वर्ग तंग आ चुका है। उन्होंने कहा कि किसान, कमेरा, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी समेत लगभग हर वर्ग भाजपा से परेशान है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश को फिर से प्रगति के पथ पर ले जाने के लिए भूपेंद्र हुड्डा को मुख्यमंत्री बनाया जाना बेहद जरूरी है। उनके द्वारा अपने दो कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यों की बदौलत आज हरियाणा अपनी पहचान बनाए हुए है। यह पहचान एक बार फिर वापस लानी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement