मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा के रोजगार देने, किसानों की आय बढ़ाने के दावे झूठे : हुड्डा

09:15 AM May 07, 2024 IST
हिसार में सोमवार को कांग्रेस के प्रत्याशी जयप्रकाश का नामांकन-पत्र दाखिल करवाते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा। -हप्र
Advertisement

हिसार, 6 मई (हप्र)
इंडिया गठबंधन के हिसार लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी जयप्रकाश जेपी ने सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। उनका नामांकन दाखिल कराने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान पहुंचे। इससे पहले जयप्रकाश जेपी के समर्थन में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने रोड शो किया। हुड्डा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के प्रति वर्ष 2 करोड़ रोजगार देने, किसानों की आय दुगनी करने, काला धन वापस लाने के वादे झूठे साबित हो रहे हैं।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान ने कहा कि 25 मई को समझो भाजपा गई। जयप्रकाश को हिसार की जनता का पूरा आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा देने वाली भाजपा ने हमेशा जुमलेबाजी की राजनीति की है। अब की बार लोग भाजपा के बहकावे में आने वाले नहीं हैं। इस मौके पर पूर्व राजनीतिक सलाहकार प्रो. वीरेंद्र सिंह, बजरंग गर्ग, पूर्व आईएएस चंद्र प्रकाश, अनिल मान, राजेंद्र सूरा, धर्मबीर गोयत, सत्यप्रकाश सांगवान, संदीप खरकिया मौजूद रहे।
वहीं कांग्रेस की सिरसा से प्रत्याशी कुमारी सैलजा के समर्थक टैक्स ट्रिब्यूनल के पूर्व न्यायिक सदस्य हरपाल सिंह बूरा जयप्रकाश 'जेपी' के नामांकन समारोह में नजर आए। हरपाल इससे पहले भूपेंद्र हुड्डा के साथ थे। पुराने साथी को देखकर हुड्डा ने भी हरपाल को अपने पास बुलाया। हरपाल से बात की तो उन्होंने कहा कि जेपी उनके पुराने साथी हैं। उनके लिए व कांग्रेस के लिए वोट मांगना उनका फर्ज है। कुमारी सैलजा ने उनको फतेहाबाद हलके का प्रभारी नियुक्त किया हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement