For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा के अत्याचारों का बदला वोट की चोट से लेना होगा

08:38 AM May 16, 2024 IST
भाजपा के अत्याचारों का बदला वोट की चोट से लेना होगा
करनाल में बुधवार को बार एसोसिएशन सभागार में वकीलों के साथ मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 15 मई (हप्र)
इंडिया गठबंधन से करनाल लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा व विधानसभा उम्मीदवार तरलोचन सिंह ने करनाल शहर के मुख्य बाजारों मे डोर टू डोर जनसंपर्क किया। उन्होंने करण विहार से पृथ्वी विहार, पुरानी सब्जी मंडी, मैन बाजार, जिला बार एसोसिएशन , बांसो गेट, नगर खेड़ा चौक,सेक्टर 16, जाटों गेट, न्यू चार चमन व करनाल शहर के अन्य स्थलों पर चुनाव के लिए वोट की अपील की।
दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की जाएंगी। समय का चक्कर घूम रहा है, अब समय आ गया है कि भाजपा सरकार के अत्याचारों का बदला ‘वोट की चोट’ से लेना होगा। करनाल जिला बार एसोसिएशन प्रधान संदीप स्टौंडी व समस्त कार्यकारिणी ने दिव्यांशु बुद्धिराजा व विधानसभा उम्मीदवार तरलोचन सिंह का बार एसोसिएशन में स्वागत किया व उन्हें समर्थन का भरोसा दिलाया। जिला बार एसोसिएशन कार्यकारिणी ने कांग्रेस उम्मीदवार के सामने मांगें रखी। दिव्यांशु बुद्धिराजा ने आश्वासन दिया कि वकीलों की सभी मांगें जायज है। कांग्रेस पार्टी की सरकार आने पर सभी मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर लिया जाएगा। कांग्रेस पार्टी का कुनबा बढ़ता ही जा रहा है। इस कड़ी मे भाजपा में रहे पूर्व सरपंच लेहणा सिंह, प्रहलाद सिंह लाड़ी, विक्रांत मंजूरा, साहब सिंह भिखी और 30 अन्य नेताओ ने भाजपा का साथ छोड़ा और कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।
इस अवसर पर दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा की कांग्रेस पार्टी का कुनबा दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। ये संकेत हैं कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर है। हम सबने मिलकर घर-घर तक कांग्रेस की न्याय योजना की जानकारी पहुंचानी है व बीजेपी को वोट की चोट से करारा जवाब देना है।
जनसंपर्क कार्यक्रम को लेकर समालखा में उत्साह
समालखा (निस) : करनाल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा बृहस्पतिवार को समालखा के गांवों में जनसंपर्क कार्यक्रम करेंगे। इसके चलते कार्यकर्ताओं में उत्साह है। उनके कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जजपा छोड़ कर कांग्रेस में आये मास्टर अजमेर सिंह अपने साथी रणधीर बिहोली के साथ गांव में घूम-घूम कर जनसमर्थन मांग रहे हैं। मास्टर अजमेर सिंह पावटी ने बताया कि उन्होंने गांव करहंस, मच्छरौली व झट्टीपुर में जनसंपर्क किया। उन्होंने बताया कि वह लोगों को कांग्रेस का घोषणापत्र भी पढ़कर सुना रहे हैं और साथ ही इन घोषणाओं को पूरा करने की गारंटी भी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दो-तीन दिनों से कांग्रेस के पक्ष में हवा चल पड़ी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×