For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा की घोषणाएं हैं छलावा, 10 साल में कोई काम नहीं किया : दीपेंद्र हुड्डा

06:34 AM Aug 13, 2024 IST
भाजपा की घोषणाएं हैं छलावा  10 साल में कोई काम नहीं किया   दीपेंद्र हुड्डा
पानीपत के इसराना हलके में सोमवार को सांसद दीपेंद्र हुड्डा पदयात्रा निकालते हुए। उनके साथ हैं सांसद सतपाल ब्रहमचारी व अन्य। -हप्र

पानीपत, 12 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सोमवार को इसराना हलके में ‘हरियाणा मांगे हिसाब अभियान’ के तहत पदयात्रा की। यात्रा का अनेक स्थानों पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि उन्होंने करीब एक महीने पहले ‘हरियाणा मांगे हिसाब अभियान’ शुरू किया था, जो आज इसराना में 29वें हलके में पहुंचा है और जन-आंदोलन का रूप ले चुका है। उन्हें आशा से भी कहीं अधिक जन समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस बार सत्ता परिवर्तन तो निश्चित है और कांग्रेस की प्रचंड बहुमत से सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की घोषणाएं छलावा हैं और बीते 10 साल में हरियाणा में कोई काम नहीं किया।
सांसद हुड्डा ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जीएसटी की आड़ में हरियाणा को लूट रही है और हरियाणा से जीएसटी में 7 रुपये लेकर 1 रुपया ही वापस दे रही है, जो कि देश के सभी राज्यों में सबसे कम है। वहीं प्रति व्यक्ति के हिसाब से देखें तो 29 प्रदेश में सबसे कम यानी 6938 रुपया हरियाणा को मिल रहा है। जबकि, अरुणाचल में 1.40 लाख और गोवा जो हरियाणा के एक जिले जितना है, को 40 हजार रुपया दिया जा रहा है। दीपेन्द्र हुड्डा ने यात्रा के बीच में ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा के गांव खंडरा में जाकर उनके माता-पिता से मिलकर बधाई दी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल में इसराना में विकास का कोई काम नहीं किया। हलके में न कोई कॉलेज बना, न अस्पताल, न खेल स्टेडियम बनवाया। जनता के आक्रोश को भांपकर ही भाजपा ने चुनाव के ठीक पहले गठबंधन तोड़ा और मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक बदल दिया गया। यात्रा में सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, विधायक धर्म सिंह छोक्कर, बलबीर सिंह बाल्मीकि व इंदुराज नरवाल, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा, इसराना हलके से अनिल मलिक सींक, कांग्रेस नेता अरविंद ढांडा, सतपाल बाल्मीकि, बलवान बाल्मीकि, कृष्ण नौल्था व भूपेंद्र अहर और पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू, प्रो. विरेंद्र सिंह, पूर्व चेयरमैन जितेंद्र अहलावत, जिप उपाध्यक्ष आर्य सुरेश मलिक, वरिष्ठ नेता महेंद्र सिंह कादियान, पूर्व युवा प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू, वरिष्ठ नेता विजय जैन, कांग्रेस नेता महीपाल सूबेदार, वरिष्ठ नेता खुशीराम जागलान, युवा नेता शौर्यवीर कादियान, सुरेंद्र कादियान व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×