मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

36 बिरादरियों के हितों के लिये काम करती है भाजपा : हरविन्द्र कल्याण

10:48 AM Sep 18, 2024 IST
करनाल में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी हरविंद्र कल्याण का मंगलवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीण स्वागत करते हुए। -हप्र

करनाल, 17 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी हरविंद्र कल्याण ने मंगलवार को अपने जनसंपर्क अभियान में घरौंडा में एक बार फिर कमल खिलाने का ग्रामीणों से आग्रह किया। आज हरविन्द्र कल्याण ने गांव गढ़ी भरल, डेरा कश्यप, देवीपुर, मुंडीगढ़ी, पीर बडौली, गगसीना में जाकर ग्रामीणों से भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल के निशान पर वोट करने की अपील की। गांव पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। हरविन्द्र कल्याण ने गांव के बड़े बुजुर्गों से जीत का आर्शीवाद लेते हुए कहा कि वे अपने बेटे एवं भाई को भारी मतों से जितवाकर विधानसभा में भेजने का काम करें।
उन्होंने कहा कि घरौंडा में उन्होंने अपने कार्यकाल में जितने विकास कार्य करवाएं हैं, अब उन्हें ओर तेजी से गति प्रदान की जाएगी और घरौंडा को विकास के मामले में नंबर-वन बनाने का उनका पूरा प्रयास रहेगा। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में भाजपा की नीतियों से हर वर्ग खुश है। भाजपा ने अपने पिछले दस वर्ष के कार्यकाल में 36 बिरादरियों के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को जिताने के लिए आने वाली 5 तारीख को कमल के सामने के बटन को दबाना न भूलें।

Advertisement

Advertisement